खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: जाग उठे Adnaan Shaikh, Lovekesh Kataria को बोले- मर्दों की तरह बोला कर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों खूब बवाल हो रहा है। एक के बाद घर में कई लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। हाल ही में साई केतन राव और विशाल में जमकर धक्का-मुक्की देखने को मिली थी। अब लवकेश कटारिया और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख भी एक दूसरे को धक्का मारते हुए दिखे। क्या है पूरा मामला देखिए इस रिपोर्ट मे।
03:26 PM Jul 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Vs Adnaan Shaikh
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Vs Adnaan Shaikh: बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। भले ही शो की टीआरपी छप्पर फाड़ कर ना आ रही हो लेकिन ऑडियंस को एंटरटेनमेंट तो भरपूर मिल रहा है। अब बिग बॉस ने लवकेश कटारिया को एक टास्क दिया है जिसमें उन्हें हर एक कंटेस्टेंट के पास जाकर अपना व्लॉग शूट करना है। बिग बॉस का ये राशन टास्क है जिसे अच्छी तरह से परफॉर्म करने के बाद घर में राशन आएगा। हालांकि अब इस टास्क में लवकेश कटारिया और और अदनान शेख में जमकर धक्का-मुक्की हो गई। दोनों में बात इतनी बढ़ गई कि दूसरे कंटेस्टेंट्स को बीच-बचाव करना ही पड़ा। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं पूरा मामला।

Advertisement

लवकेश कटारिया को मिला व्लॉग टास्क

बिग बॉस के घर में हाल ही में हेड ऑफ हाउस चुना गया, जिसके बाद अरमान मलिक को पावर मिली 4 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने की, उन्होंने जरा भी वक्त नहीं लिया और सना मकबूल, लवकेश, विशाल और सना सुल्तान को नॉमिनेट कर दिया। इसके बाद अब बिग बॉस ने घरवालों को राशन टास्क दिया है। इस टास्क में लवकेश को पूरे घर में अपना फोन लेकर घूमना है और हर एक कंटेस्टेंट के पास जाकर व्लॉग शूट करना है। अब इसी टास्क को लवकेश शिद्दत से करने की पूरी कोशिश करते हैं।

अदनान शेख से हुई लवकेश की लड़ाई

लवकेश कटारिया व्लॉग शूट करते-करते अदनान शेख के पास गए। जहां दोनों पहले तो ठीक से बात करते हैं लेकिन फिर देखते ही देखते ही दोनों की बहस हो गई। लवकेश ने अदनान को कहा कि चलिए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट से मिलवाते हैं जो कि अदनान हैं। इसके बाद लवकेश अदनान को बोलते हैं कि उसकी वाइल्डनेस निकालते हैं सारी। बस यहीं से शुरू होती है लवकेश और अदनान के बीच लड़ाई।

Advertisement

अदनान कहते हैं कि मुझे पता है कि व्यूज पाने के लिए व्लॉग में मेरा होना जरूरी है। अदनान ने लवकेश से कहा मर्दों की तरह बात कर, लड़कियों की तरह बात मत करो। इतने में लवकेश कहते हैं कि कई लोगों को यहां मजाक सहन नहीं होता। इसके बाद दोनों में भयंकर लड़ाई देखने को मिली।

विशाल और साई केतन में भी धक्का-मुक्की

हाल ही में साई केतन राव और विशाल पांडे के बीच भी धक्का-मुक्की देखने को मिली। जहां साई केतन राव को अपनी बगीचे में ज्यादा से ज्यादा फूल लगाने थे वहीं विशाल पांडे उनके फूल निकाले जा रहे थे। इसी बीच दोनों ने एक दूसरे को धक्का दे दिया।

 

 

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement