whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: 'गांव की छोरी' शिवानी को मनीषा की ये बड़ी सलाह, अब हो रही तुलना

Bigg Boss OTT 3 की शुरुआत के साथ ही फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। इस बार शो में काफी इंटरस्टिंग लोग गए हैं। शिवानी कुमारी भी इन्हीं में से एक हैं। शिवानी के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हैं। लेकिन जहां शिवानी के लाखों चाहने वाले हैं वहीं मनीषा रानी की खुद शिवानी बहुत बड़ी फैन हैं। इतना ही नहीं मनीषा ने शिवानी को शो में जाने से पहले बड़ी सलाह भी दी थी। जानिए क्या थी वो सलाह!
04:24 PM Jun 22, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss ott 3   गांव की छोरी  शिवानी को मनीषा की ये बड़ी सलाह  अब हो रही तुलना
Manisha Tips to Bigg Boss OTT 3 Contestant Shivani Kumari

Manisha Rani Tips To Shivani Kumari: टीवी के मॉस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो Bigg Boss OTT 3 की फाइनली शुरुआत हो गई है। इस बार शो में सोशल मीडिया स्टार्स से लेकर इन्फ्लुएंसर्स की भरमार है। ऐसी ही एक इंटरनेट की शाइनिंग स्टार हैं शिवानी कुमारी, जो कि बिग बॉस के घर में अब तक अपनी सादगी से लोगों को काफी इंप्रेस कर रही हैं। शिवानी की देशी भाषा, गांव का कल्चर और उनके बेबाकपन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

शिवानी की हुई मनीषा से तुलना

शिवानी को डेफिनेटली अब तक उनकी रियल पर्सनेलिटी की वजह से ऑडियंस काफी पंसद कर रही है। जब से शिवानी शो पर आई हैं तब से उनके नेचर को देखकर लोगों को पिछले सीजन की मनीषा रानी की याद आ गई। मनीषा भी इसी तरह अपने सीजन में एटंरटेनमेंट का तड़का लगाती हुए नजर आई थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जहां शिवानी की मनीषा से तुलना की जा रही है वहीं शो में जाने से पहले मनीषा ने ही शिवानी को कुछ टिप्स दिए थे।

मनीषा ने दी शिवानी को सलाह

बिग बॉस ओटीटी 3 को साइन करने से पहले शिवानी ने मनीषा से एक बार मुलाकात की थी। इसका खुलासा शिवानी ने एक इंटरव्यू में किया। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब मनीषा दीदी यूपी आई थीं तो मैं उनसे मिली थी। तब उन्होंने मुझे सलाह दी थी कि तुम बिल्कुल वैसी ही रहना जैसी हो। शिवानी ने इंटरव्यू में कहा- 'बोली कि तुम जैसी हो वैसी ही रहना,वहां किसी से डरना नहीं। तुम झंडे गाड़ के आना कानपुर के, ऐसे बोलीं थी मुझे'।

इसी इंटरव्यू में आगे बात करते हुए शिवानी ने ये भी कहा कि अगर उन्हें कभी मौका मिले किसी सोशल मीडिया के स्टार से कोलैबोरेट करने का तो वो कोई और नहीं बल्कि मनीषा रानी ही होंगी। शिवानी मनीषा को काफी पसंद करती हैं और अगर ऐसा कहा जाए कि वो मनीषा से काफी इन्फ्लयुएंस होती हैं तो ये बिल्कुल भी गलत नहीं होगा।

शिवानी के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें इंस्टाग्राम पर शिवानी कुमारी के करीब 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यूपी की रहने वालीं शिवानी कुमारी खुद इंस्टा पर सिर्फ 144 लोगों को फॉलो कर रही हैं। शिवानी का बचपन संघर्ष से भरा रहा है। उन्होंने जब वीडियोज बनाना शुरू किया तब उन्हें कोई सपोर्ट नहीं करता था। शिवानी को अपने परिवार से भी उतना सपोर्ट नहीं मिला लेकिन बावजूद इसके उन्होंने कभी हार नहीं मानी और वो निरंतर आगे बढ़ती रहीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो