whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 के लिए ये 3 नाम हुए कंफर्म, एक तो Elvish Yadav का है बड़ा दुश्मन!

Bigg Boss OTT 3 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 को इस बार अनिल कपूर होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। इस बीच शो के लिए तीन नाम सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन तीनों की काफी फैन फॉलोइंग है। आइए जानते हैं कि कौन हैं वो?
08:56 AM Jun 06, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3 के लिए ये 3 नाम हुए कंफर्म  एक तो elvish yadav का है बड़ा दुश्मन
Bigg Boss OTT 3 Contestants.

Bigg Boss OTT 3 Contestants: 'बिग बॉस 17' के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) की वापसी होने वाली है। यह शो इसी महीने से जियो सिनेमा पर दस्तक देने वाला है। इस बीच हर कोई जानना चाहता है कि शो में इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट दिखाई देने वाले हैं? वैसे तो अब तक कई लोगों के नाम सामने आए हैं लेकिन किसी के नाम की फाइनल पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच तीन नए नाम रिवील हुए हैं, जिन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंफर्म कंटेस्टेंट बताया जा रहा है। आइए जानते हैं कि ये कौन हैं, जिन्हें इस बार अनिल कपूर के शो में देखा जाएगा।

इन तीन नाम की है चर्चा

जी हां, इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सलमान खान नजर नहीं आएंगे। शो की होस्टिंग की कमान इस बार अनिल कपूर ने संभाली है। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें अनिल कपूर को दिखाया गया था। उन्हें देखकर जहां कुछ लोग बेहद खुश नजर आए तो वहीं कुछ लोगों ने शो को बायकॉट करने की मांग की थी। खैर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के लिए तीन नाम फाइनल बताए जा रहे हैं, जिनमें पहला नाम डॉली चायवाला का है। इसके अलावा यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर और दिल्ली वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित का नाम भी सामने आया है।

डॉली चायवाला है काफी पॉपुलर

बता दें कि डॉली चायवाला सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। उसकी अनोखी चाय रेसिपी वाले वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। मुंबई के नागपुर सदर इलाके में पुराने वीसीए स्टेडियम के पास लगा चाय का स्टॉल आकर्षण का केंद्र बन चुका है। आपको बता दें कि डॉली चायवाला की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं दूसरी ओर दिल्ली की बड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आएंगी।

फेमस यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर की बात करें तो कुछ महीने पहले यूट्यूबर एल्विश यादव संग उनकी मारपीट का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस दौरान मैक्सटर्न ने एल्विश पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में दोनों के सुलह की खबरें भी आईं। अब मैक्सटर्न को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में देखा जा सकता है।

इन एक्ट्रेस के नाम भी चर्चा में

गौरतलब है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए इससे पहले एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन और करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर का नाम भी सामने आया है। खबर है कि मेकर्स दोनों एक्ट्रेस से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है। बता दें कि अनिल कपूर के शो का प्रीमियर इसी महीने से होने जा रहा है। हालांकि शो की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' 22 जून से OTT पर दस्तक दे सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो