खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Payal अगर आपके साथ ऐसा करती, तो आप क्या करतीं? प्रेस के सवाल पर Kritika Malik का शॉकिंग जवाब

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में मीडिया की एंट्री हुई और इस दौरान प्रेस ने सभी घरवालों से तीखे सवाल किए। हालांकि ऐसा लग रहा है कि शो में मीडिया का आना कृतिका पर भारी पड़ गया।
04:20 PM Jul 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले अब बस आने ही वाला है। जी हां, शो के तीसरे सीजन का विनर अब जल्दी ही शो को मिल जाएगा। ऐसे में सभी घरवाले बेहद सावधानी से गेम खेल रहे हैं। हालांकि हाल ही में शो में सभी घरवालों को मीडिया का सामना करना पड़ा। इस दौरान प्रेस ने सभी कंटेस्टेंट से बेहद तीखे सवाल किए। इस लिस्ट में अरमान और कृतिका भी शामिल है। जी हां, मीडिया ने कृतिका से बेहद चुभने वाले सवाल किए। हालांकि प्रेस के सवालों को कृतिका ने जो जवाब दिया वो भी बेहद हैरान करने वाला है।

Advertisement

प्रेस ने किए तीखे सवाल

दरअसल, मीडिया जब शो के घर में आई तो एक-एक कंटेस्टेंट से प्रेस ने सवाल किया। जैसे ही कृतिका का नंबर आया, तो एक पत्रकार ने गोलू से पूछा कि हमने जो देखा है, उसके लिए आ गलत है और आप किसी जन्म में इसको सही साबित नहीं कर सकती। आपने इस कहावत को सही साबित कर दिया कि औरत ही औरत की दुश्मन होती हैं। आप अगर पहली बीवी होती तो क्या आप बर्दाश्त करतीं?

हम तीनों की पर्सनल चीजें हैं- कृतिका 

इस पर कृतिका जवाब देती हैं कि ये जो चीजें है ये हम तीनों की पर्सनल है और हमारी तीनों की अंडरस्टैंडिंग है। आप जो कह रहे हो, वो सब ठीक है, लेकिन सबसे जरूरी होती है अंडरस्टैंडिंग और वो हम तीनों में है। उस वक्त चीजें बहुत खराब हो चुकी थीं और ऐसा समय आ गया था कि हम तीनों ने रिश्ता खत्म करने की कोशिश और हम अलग हो गए।

Advertisement

हम तीनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे

कृतिका ने आगे कहा कि मैंने ऐसा टाइम भी देखा है कि हम तीनों एक-दूसरे से अलग हो गए, लेकिन मुझे समझ आ गया था कि मैं नहीं रह सकती। इस बीच पत्रकार कृतिका को टोक देती हैं और कहती हैं कि आप मेरा सवाल नहीं समझीं। मेरा सवाल बस इतना ही कि अगर पायल आपके साथ ऐसा करती, तो आप क्या बर्दाश्त करती? मेरा सवाल सब इतना है बाकी आपकी सारी कहानी तो दुनिया जानती है।

कृतिका का चौंकाने वाला जवाब

इस सवाल पर कृतिका जवाब देती हैं कि देखो चीजें जब होती, तब की मैं तब देखती। पायल ने जो किया है जानती हूं कि वो सही किया है और अगर मैं पायल की जगह होती तो मैं भी यही करती... थैंक्यू। कृतिका के इस जवाब से हर कोई हैरान है। भला एक बीवी के होते कोई अपने पति की दूसरी बीवी को कैसे बर्दाश्त कर सकता है? लेकिन कृतिका का कहना है कि अगर उनके साथ ये होता तो वो इसे माने लेतीं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss का नया टास्क बनेगा नई लड़ाई की वजह! Sana करेंगी Ranvir पर पर्सनल अटैक

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Kritika Malikpayal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement