whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: मीडिया के आते ही घर में होगा बवाल! तीखे सवाल सुन सातवें आसमान पर पहुंचा Naezy का पारा

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। अब घरवालों को मीडिया का सामना करना होगा। जी हां, शो में अब मीडिया की एंट्री होने वाली है और ऐसे में जाहिर है कि हर बार की तरह इस बार भी घरवाले मीडिया के तीखे सवालों का सामना करेंगे।
01:40 PM Jul 28, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3  मीडिया के आते ही घर में होगा बवाल  तीखे सवाल सुन सातवें आसमान पर पहुंचा naezy का पारा
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने फिनाले से कुछ ही दूर है। जी हां, जल्द ही बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को भी उसका विनर मिल जाएगा, लेकिन उससे पहले हर बार की तरह इस बार भी घरवालों को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना होगा। जी हां, शो में मौजूद कंटेस्टेंट प्रेस के सवालों का आमना-सामना करेंगे। इस बीच शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें मीडिया नैजी से सवाल कर रही है, लेकिन इस दौरान नैजी का पारा चढ़ जाता है।

शो का नया प्रोमो वीडियो

हाल ही में The Khabri ने शो से लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में बिग बॉस कहते हैं कि प्रेस अब अपने सवाल पूछ सकती है। प्रेस की तरफ से नैजी के लिए पहला सवाल आता है कि आप येड़ा बनके पेड़ा खा रहे हैं? इस पर नैजी जवाब देते हैं कि मैं कुछ और कर रहा हूं, मैं अपने तरीके से चल रहा हूं। मीडिया फिर सवाल करती है कि वो डंके की चोट पर बोलती है कि उसका कोई दोस्त नहीं है, आपको नहीं लगता कि वो यूज कर रही है?

मीडिया के निशाने पर नैजी

इस पर नैजी का जवाब आता है कि मेरी वाइब मैच करती है उनके साथ। मीडिया फिर सवाल करती है कि क्या कर रहे हैं आप अभी तक? इस पर मैजी कहते हैं कि जितना बोलना चाहिए, उतना ही बोलते हैं... समझ रहे हो। इसके बाद सवाल आता है कि प्यार में कितना इंवॉल्वमेंट है आपका सना मकबूल के साथ? इस सवाल पर नैजी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि कुछ भी क्या बोल रहा है? ज्यादा फ्री मत हो... समझा। दूसरी ओर से आवाज आती है कि आप मुझे ऐसे धमकी नहीं दे सकते, तो नैजी कहते हैं कि तो तू क्या बोल रहा है मुझे?

यूजर्स ने दिया नैजी का साथ

जैसे ही शो का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, तो यूजर्स ने इस पर रिएक्ट किया। एक यूजर ने इस पर लिखा कि नैजी भाई बहुत बढ़िया। दूसरे यूजर ने लिखा कि नैजी भाई पूरे मूड में हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि नैजी आपने बहुत सही किया। एक और यूजर ने लिखा कि सही किया आपने। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma-Virat Kohli ने लंदन में फिर अटेंड किया कीर्तन! नया वीडियो वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो