खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: दूसरे हफ्ते में घरवालों पर फिर फूटा मिड वीक नॉमिनेशन का बम, अब किसकी बारी?

Bigg Boss OTT 3 Second Mid Week Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में दूसरे हफ्ते के लिए मिड वीक एलिमिनेशन का टास्क हो चुका है, जिसमें कुल 6 सदस्य चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे, मुनीषा खटवानी, नैजी, शिवानी कुमारी और पौलोमी दास नॉमिनेट हुए हैं।
12:40 PM Jul 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Mid Week Elimination.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Second Mid Week Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3 Mid Week Elimination) के पहले हफ्ते में काफी एंटरटेनमेंट और ड्रामा देखने को मिला। अब दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। इसी के साथ शो में घरवालों पर नॉमिनेशन की तलवार भी लटक गई है। दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेशन टास्क हो चुका है, जिसमें 6 सदस्यों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया गया है। जो 6 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं, उनमें चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे, मुनीषा खटवानी, नैजी, शिवानी कुमारी और पौलोमी दास के नाम शामिल हैं। जाहिर है कि पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते में भी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से कोई एक घर वाला बाहर हो जाएगा। ये कंटेस्टेंट कौन होगा? लाइव वोटिंग ट्रेंड में सामने आ गया है।

Advertisement

मिड वीक इविक्शन में कटेगा पत्ता

आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहला इविक्शन भी मिड वीक में हुआ था। उस वक्त नीरज गोयत को शो से बाहर होना पड़ा था। बिग बॉस के घर में सिर्फ तीन दिन रहने के बाद ही जनता के वोटों को देखते हुए उन्हें बाहर कर दिया गया था। अब दूसरे हफ्ते में भी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को जनता के वोटों के आधार पर मिड वीक में बाहर कर दिया जाएगा। वोटिंग लाइन्स आज दोपहर 2 बजे तक खुली हुई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी को बचपन में थी ये गंदी लत, शादी को लेकर भी किया शॉकिंग खुलासा!

किसे मिले सबसे कम वोट?

जाहिर है कि बिग बॉस की काफी बड़ी फैन-फॉलोइंग है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को भर-भरकर वोट करते हैं। वहीं वोटिंग लाइन्स बंद होने के साथ-साथ वोटिंग ट्रेंड्स भी सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वोटिंग ट्रेंड्स की मानें तो चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे, मुनीषा खटवानी, नैजी, शिवानी कुमारी और पौलोमी दास में जिस कंटेस्टेंट का नाम सबसे पीछे चल रहा है, वो मुनीषा खटवानी हैं। अन्य नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के मुकाबले वो सबसे पीछे चल रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि शायद मिड वीक में मुनीषा खटवानी को घर से बेघर होना पड़ सकता है।

एक हफ्ते में दो सदस्य बाहर

जाहिर है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सिर्फ होस्ट ही नहीं बदले हैं, बल्कि नियम और कानून में भी काफी कुछ बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आमतौर पर बिग बॉस में एक बार नॉमिनेशन होता है, जो कि हफ्ते के आखिरी में होता है। वहीं बिग बॉस ओटीटी में दो बार नॉमिनेशन की प्रक्रिया देखने को मिल रही है। एक मिड वीक इविक्शन और दूसरा वीकेंड के वार पर इविक्शन। इस तरह से एक हफ्ते के अंदर दो लोगों का सफर इस शो से खत्म हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement