खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से 10 दिन पहले के विनर का नाम लीक, देखें पॉपुलैरिटी में कौन-किस नंबर पर?

Bigg Boss OTT 3 Most Popular Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 में कौन जीतेगा अब वो नाम सामने आ गया है। फिनाले एपिसोड से पहले ही विनर का नाम कैसे रिवील हुआ चलिए जानते हैं। किस आधार पर एक कंटेस्टेंट को विजेता कहा जा रहा है बताते हैं।
04:14 PM Jul 23, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3 Most Popular Contestant
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Most Popular Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 में कम्पटीशन बढ़ता जा रहा है। अब ग्रैंड फिनाले बेहद करीब है और फिनाले से पहले सभी कंटेस्टेंट्स की असलियत सामने आ गई है। कौन कितने पानी में है अब उसका खुलासा हो गया है। अब चौथे हफ्ते की रिपोर्ट कार्ड आई है, जिसमें बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी का रिजल्ट देखने को मिल रहा है। चौथे हफ्ते की परफॉर्मेंस के मुताबिक अब जानते हैं कि इस सीजन कौन जीत सकता है?

Advertisement

कौन है सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट?

अभी तक बिग बॉस ने तो इस सीजन के विनर के नाम की घोषणा नहीं कि है लेकिन ट्रॉफी का हकदार सामने आ चुका है। इस बार ये शो कौन जीतेगा अब वो रिवील हो चुका है। अब घर में बेहद कम लोग बाकी हैं और किसे जनता कितना प्यार दे रही है वो एक रिपोर्ट में रिवील हो चुका है। दरअसल, अब चौथे हफ्ते में कंटेस्टेंटस की पॉपुलैरिटी रैंकिंग सामने आई है। इस रैंकिंग को लोगों के लाइक्स को आधार पर तय की गई है।

इन कंटेस्टेंट्स को कम पसंद कर रहे हैं फैंस

इसमें बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स को एक से 9 तक की पोजीशन दी गई है। तो चलिए नंबर 9 से ही शुरू करते हैं और जानते हैं कि वो कौन है जिसे ज्यादा जनता पसंद नहीं कर रही और जिसके शो जीतने के चांस सबसे कम लग रहे हैं। तो इस लिस्ट में 9वें नंबर पर कृतिका मलिक हैं जिनको लेकर हाल ही में शो में काफी हंगामा हुआ था। वहीं, 8वें नंबर पर उनके पति अरमान मलिक हैं। उन्हें भी देश की जनता कुछ खास पसंद नहीं कर रही है। हैरानी की बात तो ये है कि शिवानी कुमारी को इन पति-पत्नी से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल रही है और वो इस लिस्ट में 7वें पायदान पर हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Panchayat के एक्टर ने खोला इंडस्ट्री का काला राज, आरोप लगाते हुए बोले- आज तक नहीं मिले पैसे

विजेता का नाम आया सामने

नंबर 6 की पोजीशन एक्टर रणवीर शोरी ने होल्ड की हुई है जो कि काफी अच्छा खेल रहे हैं। उनके ऊपर साई केतन राव हैं जिन्हें 5वें नंबर पर बताया जा रहा है। वहीं, विशाल पांडे को लोग साई केतन राव से ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। टॉप 3 में नैजी की भी एंट्री हो गई है और विनर बनने की रेस में सना मकबूल और लव कटारिया दौड़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लव कटारिया की पॉपुलैरिटी बाकी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ रही है और उन्हें नंबर 1 पोजीशन हासिल हुई है। ऐसे में उनके शो के विजेता बनने के चांस सबसे ज्यादा हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement