whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: सना तो रिश्ते के सवाल पर शरमाई, नैजी भड़के क्यों? पत्रकार से की बदतमीजी

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अब आखिरी हफ्ता रह गया है। घर में फिलहाल 7 कंटेस्टेंट्स देखने को मिल रहे हैं। 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले देखने को मिलेगा जहां इस सीजन के विनर का खुलासा हो जाएगा। इसी बीच शो में बीते दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस देखने को मिली। रिपोर्ट्स के सवालों का जवाब घरवालों ने दिया। इस दौरान नैजी थोड़ा नाराज हो गए। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में देखिए।
06:39 AM Jul 29, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  सना तो रिश्ते के सवाल पर शरमाई  नैजी भड़के क्यों  पत्रकार से की बदतमीजी
Bigg Boss OTT 3 Naezy Gets Into Ugly Spat With Media

Bigg Boss OTT 3 Naezy Gets Into Ugly Spat With Media: बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने फाइनल वीक में आ चुका है, अब 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले होना है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स भी अब जमकर अपनी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बीते दिन शो में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स से जमकर सवाल पूछे गए। प्रेस ने एक के बाद एक सवालों का पिटारे से घरवालों पर वार किया। रणवीर शौरी, सना मकबूल, नैजी और अरमान मलिक से इसी बीच मीडिया ने काफी सवाल पूछे। इसी दौरान जब नैजी से सना मकबूल और उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो नैजी का रिएक्शन थोड़ा अजीब देखने को मिला। ऐसा लगा जैसे नैजी अपने और सना मकबूल के नाम पर भड़क गए हैं। नैजी को इतना गुस्सा आ गया कि बाकी कंटेस्टेंट्स भी बहुत हैरान रह गए। क्या हुआ पूरा मामला इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

रिपोर्टर के सवाल पर नेजी को आया गुस्सा 

नैजी से एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि सना मकबूल के साथ अपने प्यार भरे रिश्ते पर आप क्या कहेंगे। इस पर नैजी ने कहा कि भाई आप अब ज्यादा ही फ्री हो रहा है तू। इस तरीके से पूछा गया सवाल नैजी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया उन्होंने तुरंत रिपोर्टर पर बैकफायर कर दिया। नैजी ने कहा कुछ भी क्या बोल रहा है? ज्यादा फ्री मत हो… समझा। वहीं रिपोर्टर कहते हैं कि आपको अगर जवाब नहीं देना है तो आप बोल दीजिए कि मैं नहीं जवाब देना चाहता इस पर लेकिन आप मुझसे इस तरीके से बात नहीं कर सकते। नैजी को रिपोर्टर ने कहा मुझे ऐसे धमकी नहीं दे सकते, तो नैजी कहते हैं कि तो तू क्या बोल रहा है मुझे?

बाकी कंटेस्टेंट्स भी हो गए हैरान

इस बर्ताव के बाद हालांकि बाद में नैजी ने प्रेस से ही कहा कि मैं भी इस तरीके से रिएक्ट नहीं करता लेकिन सवाल ही इस तरीके से पूछा गया था तो मेरा ऐसे रिएक्शन निकल गया। नैजी को इस तरीके से भड़कता देख साथ में बैठीं सना मकबूल ने भी कहा कि नैजी आराम से बात करो। वहीं दूसरे कंटेस्टेंट्स भी नैजी को इतने गुस्से में देखकर हैरान रह गए। अरमान ने प्रेस के जाने के बाद नैजी को कहा कि भाई सवाल तो बहुत अजीब ही पूछे जाते हैं लेकिन इस तरह से रिएक्ट करना सही नहीं है। थोड़ा सा आराम से बात करनी चाहिए, जिसपर नेजी भी कहीं ना कहीं एग्री करते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के अपकमिंग सीजन में होगी Nikki Tamboli की एंट्री? कहानी में छिपा है ट्विस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो