whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: नागिन नहीं इस बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगी Sana Makbul, विशाल-लवकेश को छोड़ इसके साथ करेंगी काम

Bigg Boss OTT 3 Naezy Music Video With Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल को बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है। जी हां अब सना घर से बाहर निकलते ही इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हो सकती हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि ये एकता कपूर का शो नागिन होगा तो आप गलत हैं। आखिर हम किस प्रोजेक्ट की बात कर रहे हैं, इस रिपोर्ट में जानिए। 
07:06 PM Aug 03, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  नागिन नहीं इस बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगी sana makbul  विशाल लवकेश को छोड़ इसके साथ करेंगी काम
Bigg Boss OTT 3 Naezy Music Video With Sana Makbul

Bigg Boss OTT 3 Naezy Music Video With Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 का खिताब जीतने के बाद अब जाहिर है सना मकबूल के पास कई ऑफर्स आने वाले हैं। सना पिछले काफी वक्त से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ खास काम नहीं कर रही थीं लेकिन अब उनके लिए कई रास्ते खुल गए हैं। इसी बीच खबरें तो सना के एकता कपूर के शो नागिन करने के भी हो रहे हैं, लेकिन अब शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स में जगह बनाने वाले नैजी ने सना मकबूल को बड़ा प्रोजेक्ट ऑफर कर दिया है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। सना मकबूल के खास दोस्त नैजी ने इंटरव्यू में उनके बारे में बात करते हुए बड़ा बयान दे दिया या यूं कहें कि नैजी ने सना को बड़ा प्रोजेक्ट ऑफर कर दिया। क्या कुछ कहा नैजी ने चलिए आपको बताते हैं।

नैजी ने सना मकबूल को गाना किया ऑफर

बिग बॉस के फिनाले के बाद मीडिया इंटरव्यू में नैजी ने शो को लेकर बात की। उन्होंने सना मकबूल के जीतने पर अपनी खुशी जाहिर की। नैजी ने सना मकबूल को लेकर कहा कि वो बहुत खुश हैं कि उनकी खास दोस्त शो जीती है। साथ ही एक इंटरव्यू में नैजी ने सना को अपना एक म्यूजिक वीडियो भी ऑफर कर दिया है। नैजी ने कहा है कि वो सना के साथ एक म्यूजिक वीडियो बनाना चाहते हैं। दोनों के इस प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट फिलहाल नैजी ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। खास बात ये है कि दोनों को शो में काफी पसंद किया गया। दोनों के बीच गहरी दोस्त थी। अगर दोनों एक साथ एक ही गाने में साथ नजर आते हैं तो इनके फैंस के लिए इससे खास बात नहीं होगी।

सना मकबूल करेंगी एकता का शो नागिन

बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल के नाम के साथ हमेशा नागिन जुड़ता रहा। शो के कंटेस्टेंट्स ने सना के बर्ताव को देखते हुए उन्हें नागिन तक कह डाला। यही वजह रही कि सना को लेकर हमेशा खबरें रहीं कि बिग बॉस के बाद नागिन में नजर आने वाली है। हालांकि इन खबरों को लेकर फिलहाल किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है। पिछले 2 साल से एकता कपूर के शो नागिन के अगले सीजन को अपनी नई नागिन की तलाश है जो कभी प्रियंका चाहर चौधरी पर आकर खत्म होने की खबरें आती हैं तो कभी सुंबुल तौकीर खान पर।

सना मकबूल ने सभी को कहा धन्यवाद

शो जीतने के बाद अपने इंटरव्यू में सना मकबूल ने अपने सभी फैंस को धन्यवाद कहा। उन्होंने एल्विश यादव, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी के फैंस को भी अपना ढेर सारा प्यार दिया और उन्हें सपोर्ट करने के लिए सना ने सभी का शुक्रिया अदा किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो