खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 की दो कट्टर दुश्मन आईं एक साथ, जो बिग बॉस नहीं कर सके वो Naezy ने करा दिया

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अंदर सना मकबूल और सना सुल्तान की आपस में बनती नहीं थी लेकिन लगता है बाहर आकर दोनों ने एक दूसरे के साथ पैचअप कर लिया। आखिर क्या है पूरा मामला देखिए इस रिपोर्ट में।
06:09 PM Aug 11, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Shares Pictures With Sana Sultan

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Shares Pictures With Sana Sultan: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती की कई दिलचस्प कहानियां देखने को मिलीं। शो के दौरान जहां रणवीर शौरी और अरमान मलिक की दोस्ती चर्चा में रही, वहीं नैजी और सना मकबूल के बीच की दोस्ती ने दर्शकों का दिल जीत लिया। अब इस दोस्ती को घर से बाहर भी जारी रखते हुए सना मकबूल ने फ्रेंड नैजी का जन्मदिन खास बना दिया।

नैजी के जन्मदिन पर मिलीं दो दुश्मन

हाल ही में नैजी ने अपने 31वें जन्मदिन के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया। इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए नैजी ने सोशल मीडिया पर अपनी बर्थडे पार्टी की तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में नैजी के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 के साथी कंटेस्टेंट्स सना मकबूल और सना सुल्तान भी नजर आ रही हैं। जन्मदिन की पार्टी में दोनों सना ने नैजी के साथ मिलकर खूब मस्ती की और उनके साथ पोज दिए।

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Shares Pictures With Sana Sultan

नैजी ने इंस्टाग्राम पर लगाई तस्वीरें

नैजी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में नैजी और दोनों सना बैलून के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में, नैजी दोनों सना के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। ये पल न केवल उनके खास दिन को यादगार बना रहा है, बल्कि ये भी पता चलता है कि बिग बॉस के अंदर बनी दोस्ती कितनी सच्ची हो सकती है।

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Shares Pictures With Sana Sultan

सना मकबूल ने नैजी को किया विश

सना मकबूल ने भी नैजी के बर्थडे पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उन्होंने नैजी के साथ की एक फोटो शेयर की, जिसमें वो नैजी को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं। सना ने पोस्ट में लिखा, “मेरे प्यारे प्यारे भामई को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आज मैं केवल तुम्हारा जन्मदिन ही नहीं मना रही, बल्कि उस समर्थन का भी जश्न मना रही हूं जो तुमने पूरे बिग बॉस ओटीटी 3 सफर में हर कदम पर दिया। तुम एक ऐसे शख्स हो, जिसका दिल साफ और प्यार से भरा हुआ है। तुम्हारे जैसा सच्चा दोस्त मिलना जीवन का एक बड़ा आशीर्वाद है। ये भामई हमेशा तुम्हारी भामई रहेगी।"

सना मकबूल और सना सुल्तान आईं साथ

कमाल की बात तो ये रही कि नैजी के जन्मदिन के मौके पर दोनों सना एक साथ नजर आईं। बिग बॉस के घर में जहां दोनों का आपस में छत्तीस का आंकड़ा था उनका बाहर पैचअप हो चुका है, जिसका सबसे बड़ा कारण बने हैं नैजी। नैजी दोनों के काफी अच्छे दोस्त हैं ऐसे में दोनों सना ने एक दूसरे से भी अब अच्छी दोस्ती कर ली है।

वहींं दोनों सना की पोस्ट ने साफ कर दिया कि शो के दौरान बनी दोस्ती केवल दिखावे की नहीं थी, बल्कि एक गहरे रिश्ते की शुरुआत थी। नैजी और सना की दोस्ती ने साबित कर दिया कि रियलिटी शो की दुनिया में भी सच्चे रिश्ते और दोस्ती की गहराई हो सकती है।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस हुई कास्टिंग काउच का शिकार, बिकिनी पहनने के लिए की जबरदस्ती तो भड़क गई अभिनेत्री

Open in App Tags :
Bigg Boss OTT 3Sana MakbulSANA SULTAN