खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss का नया टास्क बनेगा नई लड़ाई की वजह! Sana करेंगी Ranvir पर पर्सनल अटैक

Bigg Boss OTT 3: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के घर का माहौल इन दिनों बेहद गर्म है। शो अब अपने फिनाले से कुछ ही दूर है। ऐसे में जाहिर है कि शो में हर कोई बेहद संभलकर इस गेम को खेल रहा है। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि शो में फिर से वॉर शुरू होने वाली है।
02:33 PM Jul 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने फिनाले से कुछ ही दूर है। जी हां, शो के इस सीजन को भी जल्दी ही उसका विनर मिल जाएगा। हाल ही में शो में मीडिया की एंट्री हुई और इस दौरान घरवालों को प्रेस के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि जैसे-जैसे शो अपने फिनाले के करीब जा रहा है, वैसे-वैसे इसका माहौल और भी गर्म हो रहा है और इसका अंदाजा शो के लेटेस्ट प्रोमो से लगाया जा सकता है।

Advertisement

नया प्रोमो वीडिया रिवील

जी हां, जिया सिनेमा ने हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो को देखकर साफ समझ आ रहा है कि शो के घर में नए टास्क के साथ नई लड़ाई होने वाली है। नए प्रोमो में सना मकबूल, रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और कृतिका मलिक नजर आ रहे हैं। जहां पहले सना, लव को रोस्ट करती हैं, तो वहीं रणवीर भी इस मौके को नहीं छोड़ते हैं।

सना और रणवीर की बहस

हालांकि इसके बाद सना मकबूल, रणवीर को अपने निशाने पर ले लेती हैं। वहीं, अगर प्रोमो की बात करें तो इसको देखकर लग रहा है कि टास्क के बाद भी रणवीर और सना में खूब बहस होती है। जी हां, सामने आए प्रोमो वीडियो में रणवीर, सना को खूब सुनाते नजर आ रहे हैं। हालांकि अब शो में इस टास्क के बाद क्या नया ड्रामा होने वाला है वो तो आने वाले एपिसोड में ही पता लगेगा, लेकिन अब ये प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

जल्द होगा शो का फिनाले

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि रणवीर खुद को स्मार्ट समझ रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि अब ये क्या नया ड्रामा होने वाला है। तीसरे यूजर ने लिखा कि गटर छाप सना नहीं, रणवीर है। एक और यूजर ने लिखा कि रणवीर बहुत कुछ कह रहा है। एक अन्य ने लिखा कि सना रॉक, लेकिन रणवीर शॉक्ड। एक और यूजर ने लिखा कि रणवीर जो कर रहा है वो ठीक नहीं है। एक अन्य ने कहा कि इस तरह से शो में करना ठीक नहीं है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस का फिनाले जल्दी ही होने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो 2 अगस्त को शो का फिनाले होगा। ऐसे में घर में मौजूद हर कोई बेहद ध्यान से इस गेम को खेल रहा है।

यह भी पढ़ें- 22 की उम्र में अपनी ही हत्या के लिए दी थी सुपारी! फिर कैसे बदल गई इस मशहूर एक्ट्रेस की लाइफ?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranvir shoreySana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement