whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 के फिनाले से पहले रिवील हुए टॉप 3 के नाम, किसके हाथ लगेगी ट्रॉफी?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में टॉप 3 में कौन शामिल होंगे अब उनके नाम सामने आ गए हैं। इन टॉप 3 में भी किसके हाथ ट्रॉफी लग सकती है अब वो नाम भी रिवील हो चुका है।
06:15 PM Jul 29, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3 के फिनाले से पहले रिवील हुए टॉप 3 के नाम  किसके हाथ लगेगी ट्रॉफी
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: 5 दिन में बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है और अभी भी घर में 7 कंटेस्टेंट्स बाकी हैं। इन सबके बीच एक तगड़ा कम्पटीशन चला रहा है। कृतिका, अरमान, नैजी, सना मकबूल, रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और साई केतन राव में से ही कोई एक बिग बॉस का विनर बनेगा। वहीं, अब 5 दिन पहले ही शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील हो गए हैं। अब टॉप 3 तक कौन-कौन पहुंचेगा वो नाम सामने आ गए हैं। चलिए जानते हैं कि इस बार टॉप 3 में कौन शामिल हैं?

आज कौन हो सकता है एलिमिनेट?

सबसे पहले तो ये जान लेते हैं कि किसका गेम प्ले कैसा चल रहा है। उसी हिसाब से आपको टॉप 3 कौन हैं खुद-ब-खुद समझ आ जाएंगे। नैजी की बात करें तो अभी तक शो में उन्हें किसी ने भी सीरियसली नहीं लिया है। न तो वो घरवालों को खतरा लगते हैं और ही दर्शकों को विनर मटेरियल लगते हैं। ऐसे में वो शो जितने के काबिल नहीं लग रहे हैं। बात साई की करें तो हो सकता है कि आज ही साई केतन राव एलिमिनेट हो जाएं। प्रियंका चाहर चौधरी और मुनव्वर फारूकी अब बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे।

ये कंटेस्टेंट नहीं बढ़ेंगे आगे!

इन दोनों के शो में आने का मकसद एक कंटेस्टेंट की एलिमिनेशन बताया जा रहा है। वहीं, मीडिया ने साई को फुसकी बंब बताया है ऐसे में वो आज ही घर से बाहर हो सकते हैं। उनके अलावा कृतिका भी कमजोर खिलाड़ी मानी जा रही हैं और उनका गेम अपने पति तक ही सीमित है। ज्यादा से ज्यादा वो बस चाय-कॉफी बनाते हुए नजर आती हैं या फिर जिम में दिखती हैं। अब तो कृतिका खुद कह चुकी हैं कि उन्हें ये शो नहीं जीतना और वो बाहर जाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui की Bigg Boss के घर में हुई ग्रैंड एंट्री, टनल से होगी किसकी एग्जिट?

टॉप 3 के नाम रिवील

अरमान मलिक ने भी शो से बाहर होने का मन बना लिया है। ऐसे में टॉप 3 में लवकेश कटारिया, सना मकबूल और रणवीर शौरी को देखा जा रहा है। सारा कॉम्पिटिशन 2 लोगों के बीच है। सना को तो शो में नेगेटिव दिखाने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में उनके जीतने के चांस बेहद कम हैं। रणवीर शौरी पर मेकर्स काफी मेहरबान हैं। हर चीज में रणवीर को सही ठहराया जाता है। ऐसे में अगर शो का विनर बायस्ड होता है तो वो रणवीर शौरी होंगे। दूसरी तरफ अगर एल्विश यादव की आर्मी का सपोर्ट लव कटारिया पर रहा तो वो ही शो के विजेता बनेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो