खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले नॉमिनेट हुए 4 कंटेस्टेंट; कौन होगा बाहर, किसके हाथ लगेगी ट्रॉफी?

Bigg Boss OTT 3 Nomination: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन अब फिनाले के बेहद करीब है। 2 अगस्त को पता चल जाएगा ट्रॉफी किस सदस्य के हाथ में जाएगी। इससे पहले घर से बेघर होने के लिए 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो गए हैं।
06:44 AM Jul 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Nomination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस वक्त फिनाले वीक चल रहा है। शो का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त यानी शुक्रवार को होने जा रहा है। इस वक्त कुल 7 कंटेस्टेंट्स विनर की रेस में शामिल हैं। इन कंटेस्टेंट्स में सना मकबूल, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, रणवीर शौरी, साईं केतन राव, कृतिका मलिक और नैजी हैं। हालांकि इससे पहले बिग बॉस हाउस से बेघर होने के लिए 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट  अरमान मलिक, साईं केतन राव, लवकेश कटारिया और सना मकबूल हैं। इन्हें बचाने के लिए वोटिंग लाइन्स खोल दी गई हैं। ऐसे में ट्रॉफी किसके हाथ में लगेगी और किस सदस्य को फिनाले से पहले घर से बेघर होना पड़ेगा ये जानने के लिए बिग बॉस ओटीटी 3 के फैंस भी बेहद उतावले हैं।

Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछे गए तीखे सवाल

आपको बता दें कि फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस ने हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी, जहां मीडिया ने आकर सभी कंटेस्टेंट्स से कई तीखे सवाल पूछे थे। इस दौरान रैपर नैजी का पारा भी हाई दिखा और उन्होंने मीडियाकर्मी के साथ ऑन कैमरा बदतमीजी की। वहीं अरमान मलिक और कृतिका मलिक के रिश्ते पर भी काफी सवाल उठे। सना मकबूल को भी उनके ओवर कॉन्फिडेंस होने के लिए सवालों के घेरे में आना पड़ा। वहीं रणवीर शौरी भी अपने करियर वाले सवाल पर भड़कते हुए नजर आए।

बिग बॉस के घर में रखा आखिरी टास्क

खैर प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बिग बॉस ने घर में एक टास्क रखा जिसमें घरवालों को एक-एक करते हुए दूसरे कंटेस्टेंट्स को तीखी बात कहनी थीं। बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बिग बॉस तक के मुताबिक, घर में टास्क के दौरान दो टीमें बनाई गईं। इनमें से एक टीम ए जिसमें लवकेश कटारिया, साईं केतन राव और सना मकबूल थीं। वहीं दूसरी टीम में रणवीर शौरी, कृतिका मिलक और नैजी थे।

Advertisement

कुल 4 कंटेस्टेंट्स बेघर होने के लिए नॉमिनेट

टास्क के दौरान टीम ए बाजी हार गई जिसके चलते लवकेश कटारिया, साईं केतन राव और सना मकबूल नॉमिनेट हो गई हैं। वहीं अरमान मलिक पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं तो उन्हें मिलाकर कुल 4 लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किस घरवाले का फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस ओटीटी 3 से पत्ता कट जाएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, साईं केतन राव घर से बेघर हो सकते हैं, जबकि ट्रॉफी के दावेदार रणवीर शौरी और लवकेश कटारिया माने जा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement