whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

X पर ट्रेंड कर रहा We Are With You Asim; क्यों शुरू होते ही कंट्रोवर्सी में फंस गया खतरों के खिलाड़ी 14?

Asim Riaz In Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' टीवी पर दस्तक दे चुका है। पहले ही दिन शो में आसिम रियाज और अभिषेक कुमार के बीच लड़ाई देखने को मिली जिसके बाद एक्स हैंडल पर We Are With You Asim ट्रेंड कर रहा है।
09:45 AM Jul 29, 2024 IST | Jyoti Singh
x पर ट्रेंड कर रहा we are with you asim  क्यों शुरू होते ही कंट्रोवर्सी में फंस गया खतरों के खिलाड़ी 14
Asim Riaz In Khatron Ke Khiladi 14

Asim Riaz In Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' टीवी पर दस्तक दे चुका है। शो का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार को था, वहीं रविवार को दूसरा एपिसोड टेलीकास्ट हुआ जो आते ही कंट्रोवर्सी में फंस गया। बता दें कि शो में 'बिग बॉस 13' के रनर-अप आसिम रियाज और 'बिग बॉस 17' के रनर-अप अभिषेक कुमार शामिल हुए हैं। दूसरे ही एपिसोड में दोनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला। शो के दौरान आसिम ने अभिषेक के साथ काफी लड़ाई की जिसके बाद रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

उधर, आसिम के शो से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर लोग दो ग्रुप में बंट गए। कुछ लोग जहां अभिषेक कुमार को सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग आसिम रियाज के समर्थन में उतर आए हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर #WeAreWithYou Asim ट्रेंड होने लगा है।

अकड़ के चलते स्टंट नहीं कर सके आसिम

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' शुरू होते ही आसिम रियाज में काफी अकड़ देखने को मिली। पहला स्टंट वो अपने ओवर कॉन्फिडेंस के चलते हार गए। इसके बाद रोहित शेट्टी ने उन्हें फियर फंदा दिया। वहीं दूसरा स्टंट भी उनसे पूरा न हो सका। स्टंट पूरा न होने का दोष आसिम ने मेकर्स को देना शुरू कर दिया। वो कहते हैं कि अगर कोई ये स्टंट कर लेगा तो वो उससे एक रुपया नहीं लेंगे। बता दें कि यह एक एरियल स्टंट था, जिसमें सी-सॉ पर चलते हुए दूसरी ओर जाना था और कांच पर फ्लैग को हुक करना था।

क्या थी आसिम और अभिषेक के बीच कंट्रोवर्सी?

स्टंट पूरा नहीं करने पर आसिम रियाज ने रोहित शेट्टी के साथ बहस करनी शुरू कर दी। जब अभिषेक कुमार ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो आसिम भड़क गए और सभी को लूजर कहने लगे। उन्होंने यह तक कह दिया कि शो में खिलाड़ियों को जितना पैसा मिल रहा है, वो उससे 3 गुना ज्यादा कमाते हैं। इसके बाद आसिम रियाज और अभिषेक कुमार के बीच काफी झगड़ा होने लगता है। इसके बाद रोहित शेट्टी ने आसिम को शो से बाहर निकाल दिया।

Image

आसिम रियाज को मिल रहा फैंस का सपोर्ट

इसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग सोशल मीडिया पर दो ग्रुप में बंट गए हैं। एक्स हैंडल पर लोग आसिम रियाज को सपोर्ट कर रहे हैं। साथ ही We Are With You Asim ट्रेंड करा रहे हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि आसिम ने शो के पहले ही दिन बाकी खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी। उन्होंने अभिषेक कुमार और शालीन भनोट को छपरी कहते हुए औकात दिखा दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो