whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: तीन की ताकत छीनने के बाद भी नॉमिनेट हुई सना सुलतान, लिस्ट में 6 नाम और

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। पहले नीरज गोयत घर से बेघर हो गए। अब नॉमिनेशन प्रक्रिया में घर के 7 लोग नॉमिनेट हो गए हैं। इसमें एक नाम सना सुल्तान का भी है।
06:56 AM Jun 28, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3  तीन की ताकत छीनने के बाद भी नॉमिनेट हुई सना सुलतान  लिस्ट में 6 नाम और
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत में जैसा कहा गया था कि इस बार शो में काफी कुछ बदलेगा ठीक वैसा देखने को भी मिल रहा है। शो में पहले मिड-वीक इविक्शन ने घरवालों और ऑडियंस को हैरान कर दिया था। अब एक ही हफ्ते में सदस्यों को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा है। बीती रात टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया कि घर से बेघर होने के लिए कुल 7 लोग नॉमिनेट हो चुके हैं। इन सदस्यों में एक नाम हैरान कर देने वाला है और वो नाम है घर की एजेंट सना सुल्तान। इसके साथ ही बिग बॉस ने सना की स्पेशल पावर भी छीन ली। बता दें कि एक हफ्ते के अंदर ये दूसरा नॉमिनेशन टास्क है। पहले मिड-वीक इविक्शन में नीरज गोयत घर से बाहर हो चुके हैं। आइए जानते हैं कि लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं?

इन तीन सदस्यों से छिनी पावर

'बिग बॉस ओटीटी 3' के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने रणवीर शौरी को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें एक चिट्ठी दी जिसमें नॉमिनेशन टास्क के बारे में लिखा था। इसके बाद सभी घरवालों को एक-एक करते हुए पेड़ के पास बुलाया गया और उनसे दो सदस्यों को नॉमिनेट करने के लिए कहा गया। इस दौरान सभी घरवालों ने अपने दो-दो नाम दिए। हालांकि नॉमिनेट करने का हक अरमान मलिक, चंद्रिका दीक्षित और पायल मलिक से छीन लिया गया था।

इस हफ्ते बेघर होने के लिए जिन सदस्यों को नॉमिनेट किया गया है, उनमें सात लोगों के नाम शामिल हैं। यहां देखें सभी के नाम...

1. अरमान मलिक (Armaan Malik)
2. पायल मलिक (Payal Malik)
3. शिवानी कुमारी (Shivani Kumari)
4. लव कटारिया (Luv Kataria)
5. सना सुल्तान  (Sana Sultan)
6. साईं केतन राव (Sai Ketan Rao)
7. दीपक चौरसिया  (Deepak Chaurasia)

सना सुल्तान से छिनी स्पेशल पावर

इन नामों में सबसे ज्यादा हैरान करने वाला नाम सना सुल्तान का है। दरअसल, सना के पास स्पेशल पावर थी। वो जनता की एजेंट होते हुए भी खुद को नॉमिनेशन से बचा पाई। सना को सिर्फ नॉमिनेट नहीं होना पड़ा बल्कि बिग बॉस ने उनसे स्पेशल पावर भी छीन ली। जी हां, जनता की एजेंट बनने की जिम्मेदारी अब सना सुल्तान के कंधे से उतारकर साईंकेतन राव को दे दी गई है। यानी अब घर में जनता के नए एजेंट साईं केतन राव होंगे।

किसका पत्ता होगा साफ?

कुल मिलाकर कहा जाए तो इस हफ्ते 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बेघर होने के लिए टोटल 7 लोग नॉमिनेट हुए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि नीरज गोयत के बाद घर से किसका पत्ता कटेगा? माना ये भी जा रहा है कि शायद बिग बॉस अपना फैसला बदल दें और इस हफ्ते कोई भी सदस्य नॉमिनेट न हो। खैर ये तो आने वाले वीकेंड पर ही पता चल सकेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो