whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कभी तलाक तो कभी सुसाइड की धमकी...', Payal Malik ने दिए ऐसे-ऐसे बयान, अरमान होंगे हैरान?

Payal Malik Latest Statement: यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी-3 से बाहर आने के बाद तरह-तरह के बयान और इंटरव्यू दे रही हैं। वहीं उसकी बातें सुनकर फैंस काफी कन्फ्यूज हैं और चर्चाओं का बाजार गर्म है।
02:09 PM Jul 27, 2024 IST | Nancy Tomar
 कभी तलाक तो कभी सुसाइड की धमकी      payal malik ने दिए ऐसे ऐसे बयान  अरमान होंगे हैरान
Payal Malik, Armaan Malik

Payal Malik Controversy: यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक आजकल खूब चर्चा में हैं। पायल हर रोज कुछ न कुछ ऐसा कह देती है, जिससे वे सुर्खियों में आ जाती हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी-3 के घर में एंट्री करने से लेकर शो से बाहर आने के बाद तक पायल लाइमलाइट चुराने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। सोशल मीडिया पर पायल हर वक्त एक्टिव है। वह कुछ ऐसे दावे कर रही है, जिन्हें सुनकर खुद पायल के पति अरमान मलिक भी हैरान हो जाएंगे।

लाइमलाइट में रहने के लिए स्वांग रच रही पायल मलिक?

अरमान मलिक से तलाक

बिग बॉस ओटीटी-3 से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने एक व्लॉग वीडियो शेयर किया, जिसमें उसने दावा किया कि अरमान के शो से बाहर आने के बाद वह उनसे तलाक ले लेगी। पायल ने अरमान से तलाक लेने की वजह आजकल हो रही ट्रोलिंग को बताया। पायल ने कहा कि लोग न सिर्फ उन्हें, बल्कि उनके बच्चों को भी बुरा-भला कह रहे हैं और वे नहीं चाहती कि उनके बच्चों को कोई कुछ भी कहे? इसलिए उन्होंने कहा कि वे अरमान से अलग हो जाएंगी। हालांकि लोगों ने इसे पायल की PR स्ट्रेटेजी बताया और कहा कि वह लाइमलाइट में रहने के लिए ऐसा बोल रही है।

सुसाइड करने की धमकी

शो से बाहर आने के बाद पायल ने कई इंटरव्यू दिए। अरमान संग अपनी शादी पर बात करते हुए पायल ने कहा था कि लाइफ में बहुत नाइंसाफी हुई है और एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उसने सुसाइड करने के बारे में सोचा था। हालांकि अपने एक व्लॉग वीडियो में पायल ने यह भी कहा है कि मरना न मरना, सब ऊपर वाले के हाथ में है। सुसाइड भी करना है तो वह भी भगवान के हाथ में है।

गोलू को विनर नहीं बनने देने की बात

हाल ही में अपने एक व्लॉग वीडियो में पायल ने इस बात का जिक्र किया कि वह गोलू यानी कृतिका को शो नहीं जीतने देना चाहती। हालांकि इस व्लॉग के आखिरी में पायल कहती है कि ऐसा आप सब सोच रहे हैं, लेकिन उसके घर से 2 लोग शो में गए हैं और दोनों में से कोई भी जीते, उनके लिए खुशी की ही बात होगी। पायल के इस वीडियो को भी लोगों ने लाइमलाइट में रहने का ही हिस्सा बताया और कहा कि वह बस चर्चा में बने रहने के लिए यह सब कर रही है।

यह भी पढ़ें- Jasmin Bhasin की आंखों का अब कैसा हाल? क्या है एक्ट्रेस का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो