whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: दूसरे हफ्ते में तीसरा इविक्शन, मिड वीक में ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर!

Bigg Boss OTT 3 Mid Week Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नॉमिनेशन टास्क हो चुका है। दूसरे हफ्ते मिड वीक में किस सदस्य का पत्ता शो से कटने वाला है, इसका खुलासा भी हो चुका है।
07:37 AM Jul 03, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3  दूसरे हफ्ते में तीसरा इविक्शन  मिड वीक में ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर
Bigg Boss OTT 3 Mid Week Elimination.

Bigg Boss OTT 3 Mid Week Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3 Mid Week Elimination) इन दिनों दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। शो में घर वाले और बाहर वाले के बीच चल रहे मजेदार गेम से लोग काफी एंटरटेन हो रहे हैं। इस बीच लोग यह भी जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि दूसरे हफ्ते के मिड वीक इविक्शन में कौन घर से बेघर होगा? जाहिर है कि दूसरे हफ्ते के पहले ही दिन मिड वीक नॉमिनेशन टास्क हुआ था, जिसमें कुल 6 लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। ये 6 सदस्य चंद्रिका दीक्षित (वड़ा पाव गर्ल), मुनीषा खटानी, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, पौलोमी दास और नैजी हैं। इन 6 सदस्यों में से आज कौन शो से बाहर होने वाला है उस सदस्य का नाम सामने आ गया है।

इस बार बदल गया नियम

आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार होस्ट के साथ काफी कुछ बदल गया है। सलमान खान की जगह शो में नए होस्ट अनिल कपूर बनकर आए हैं। वहीं इस बार एक हफ्ते में दो इविक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो एक इविक्शन मिड वीक में हो रहा है, जबकि दूसरा इविक्शन वीकेंड के वार पर हो रहा है। पिछले हफ्ते दो सदस्य घर से बेघर हो चुके हैं। जहां नीरज गोयत को मिड वीक में जनता के फैसले से घर से बेघर होना पड़ा था तो वहीं वीकेंड का वार में पायल मलिक नॉमिनेट हुईं थी। अब दूसरे हफ्ते के मिड इविक्शन में बाहर होने वाले सदस्य का नाम सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: पिता की मार सही, खर्च चलाने के लिए बना माली; आज टॉम क्रूज की दुनिया दीवानी

ये सदस्य हुआ घर से बेघर

बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले सोशल मीडिया एक्स पेज 'द खबरी' ने मिड वीक में घर से बेघर होने वाले तीसरे सदस्य का नाम बता दिया है। ये सदस्य कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस पौलोमी दास हैं, जिनका सफर शो से जल्द ही खत्म होने वाला है। बता दें कि लाइव वोटिंग ट्रेंड में सबसे कम वोट मुनीषा खटवानी को मिले थे। माना जा रहा था कि मुनीषा मिड वीक में एलिमिनेट हो सकती हैं। हालांकि शो से जुड़े अपडेट के मुताबिक, इस हफ्ते मुनीषा नहीं बल्कि पौलोमी घर से आउट हो रही हैं।

शिवानी कुमारी संग हुई फाइट

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के घर में पौलोमी दास और शिवानी कुमारी का झगड़ा काफी फेमस रहा है। घर में दोनों के कई बार झगड़े हो चुके हैं। पिछले हफ्ते ही एक टास्क के दौरान शिवानी कुमारी से धक्का खाकर पौलोमी जमीन पर गिर गईं थी। इससे उन्हें काफी चोट आ गई थी। इसके बाद पौलोमी और शिवानी में काफी तू-तू मैं-मैं देखने को मिली थी। हालांकि पिछले ही एपिसोड में पौलोमी ने शिवानी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया था। ये दोस्ती आगे तक जा पाती इससे पहले ही कहा जा रहा है कि पौलोमी घर से बेघर हो रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो