खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BB OTT 3: क्या मेकर्स से पंगा लेना Poulomi Das को पड़ा भारी? बेघर होने के बाद एक्ट्रेस का आया रिएक्शन

Poulomi Das Reaction After Eliminate Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से पौलोमी दास का सफर खत्म हो चुका है। शो से निकलने के बाद एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है। वहीं दूसरी ओर उनके इविक्शन को लेकर मेकर्स पर सवाल उठने लगे हैं।
11:23 AM Jul 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Poulomi Das Eliminate In Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Poulomi Das Reaction After Eliminate Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से एक्ट्रेस और मॉडल पौलोमी दास का सफर खत्म हो चुका है। पिछले एपिसोड के दौरान मिड वीक एलिमिनेशन में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वैसे तो पौलोमी को बाहर वाले यानी लवकेश कटारिया की वोटिंग के आधार पर घर से बेघर किया गया है, लेकिन उनके बाहर होने के साथ ही मेकर्स पर कई सवाल भी उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर पौलोमी के कुछ वीडियो क्लिप्स वायरल हो रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि पौलोमी को जनता के वोटों के आधार पर नहीं बल्कि मेकर्स के फैसले के तहत शो से बाहर किया गया है। इस बीच बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर आने के बाद पौलोमी ने सोशल मीडिया पर अपना पहला रिएक्शन भी दे दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को धन्यवाद दिया है।

Advertisement

एलिमिनेट होने के बाद आया रिएक्शन

पौलोमी दास की जर्नी बिग बॉस ओटीटी के घर में सिर्फ 12 दिन की रही है। उनका अचानक घर से बेघर होना उनके फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग है। बॉटम 2 में आने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि मुनीषा खटवानी शो से बेघर होंगी। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी मुनीषा के एलिमिनेशन की चर्चा बनी हुई थी। ऐसे में अचानक पौलोमी दास का घर से एलिमिनेट होना उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग है।

वहीं घर से बेघर होने के बाद पौलोमी दास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को धन्यवाद दिया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, 'इन 12 दिनों में आप सभी ने मुझे जो प्यार और समर्थन दिया है, वह वाकई बहुत बड़ा है। हालांकि शो में मेरी जर्नी छोटी थी। मुझे पता है कि मेरे पास शो में देने के लिए बहुत कुछ था। मुझे इतनी जल्दी शो से बाहर होना पड़ गया। हालांकि, मैं आप सभी का दिल से आभारी हूं।'

Advertisement

मेकर्स पर उठ रहे हैं पक्षपात के सवाल

उधर, पौलोमी दास के घर से बेघर होने के बाद मेकर्स पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। दरअसल, एक टास्क के दौरान पौलोमी और शिवानी कुमारी में काफी लड़ाई हो गई थी। जहां शिवानी के धक्का लगने से पौलोमी गिर गई थीं, तो वहीं पौलोमी ने भी शिवानी को काफी गंदी-गंदी गालियां दी थीं। वीकेंड के वार में शो के होस्ट अनिल कपूर ने पौलोमी की डांट भी लगाई थी, जिससे पौलोमी काफी नाराज थीं। उन्होंने मेकर्स और अनिल कपूर पर कई सवाल उठाए थे। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि मेकर्स ने जानबूझकर हुए पौलोमी दास को घर से बेघर कर दिया है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3poulomi das
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement