होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इंतजार खत्म... Bigg Boss OTT 3 की प्रीमियर डेट हुई रिवील, Anil Kapoor जल्द करेंगे धमाका

Bigg Boss OTT 3 Premiere Date Announced: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' कब शुरू होगा इसका खुलासा खुद मेकर्स ने कर दिया है। शो शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। महीने के खत्म से होने पहले ही आपको इस शो का लुत्फ उठाने का मौका मिल जाएगा।
02:44 PM Jun 06, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3 Premiere Date Announced
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Premiere Date Announced: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' (Bigg Boss OTT 3) का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुड न्यूज हैं। अब शो के होस्ट के बाद इसकी प्रीमियर डेट को लेकर भी खुलासा हो चुका है। कुछ देर पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर कर शो की रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। ये शो जून के महीने में आने वाला है, ये तो अब तक सभी जान ही गए हैं। लेकिन जून तो शुरू हो गया पर शो अभी तक शुरू नहीं हो पाया। ऐसे में फैंस बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

बिग बॉस के मेकर्स ने जारी किया अनिल कपूर का पोस्टर

इस शो के मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शो के होस्ट का ऑफिशियल पोस्टर जारी किया है। अब इस पोस्टर में अनिल कपूर (Anil Kapoor) का चेहरा और लुक रिवील हो गया है। सामने आए पोस्टर में अनिल कपूर का एक इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है। एक्टर के एक्सप्रेशन देखकर तो ऐसा लग रहा है, जैसे अगर किसी ने शो में हद पार की तो वो भी चुप नहीं बैठेंगे। इस बार कंटेस्टेंट ये सोचकर नहीं बैठ सकते कि सलमान खान (Salman Khan) नहीं हैं तो वो कुछ भी कर सकते हैं।

शो की उल्टी गिनती शुरू

सामने आए इस पोस्टर में अनिल कपूर ब्लैक सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है। अब अनिल कपूर के इस झक्कास लुक के साथ मेकर्स ने रिवील कर दिया है कि ये शो 21 जून से शुरू होने वाला है। यानी अब शो की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। लोगों को बस 15 दिन का इंतजार और करना है और फिर उन्हें एंटरटेनमेंट का असली डोज मिलने वाला है। 15 दिन बाद यानी 21 जून को जिओ सिनेमा पर पर शो का प्रीमियर होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अयोध्या चुनाव हारने पर Shaktimaan ने किया BJP को टारगेट? राम मंदिर की तस्वीर शेयर कर दिया विवादित बयान

कौन-कौन बनेगा बिग बॉस का हिस्सा?

वैसे अब इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी जानकारियां सामने आ रही हैं। अब तक कई सेलेब्स के नाम अनिल कपूर के शो के लिए सामने आए हैं। इनमें से एक नाम कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का भी बताया जा रहा है। इनके अलावा डॉली चायवाला, वायरल वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित और यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के भी शो में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, अभी तक कोई भी नाम कंफर्म नहीं हुआ है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3
Advertisement
Advertisement