खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल ने लगाई घर में आग? क्या नैजी और रणवीर शौरी के बीच होगा घमासान?

Bigg Boss OTT 3 Promo: बिग बॉस ओटीटी 3 में हर दिन लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। आज भी सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच मनमुटाव होने वाला है। ऐसे में रणवीर-सना के इरादों पर सवाल उठाएंगे। इसके बाद घर का माहौल भी बिगड़ सकता है।
02:31 PM Jul 01, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3 Promo
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Promo: वीकेंड का वार अब खत्म हो गया है। शो में अब इस हफ्ते क्या होने वाला है उसकी झलक भी सामने आ गई है। इस हफ्ते बिग बॉस में खूब लड़ाई-झगड़े होंगे और गलतफहमियां भी बढ़ती हुई दिखाई देंगी। बिग बॉस ओटीटी के दो मजबूत दावेदार आमने-सामने आ सकते हैं। ये दो दावेदार हैं सना मकबूल और रणवीर शौरी। आखिरी बार जब दोनों की बहस हुई थी तो एपिसोड खूब देखा गया। साथ ही सना और रणवीर की फाइट को लोगों ने खूब एन्जॉय किया।

Advertisement

सना ने लगाया झगड़ा?

अब एक बार फिर ये दोनों झगड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसका मतलब है कि अपकमिंग एपिसोड में भी दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। अब किस चीज को लेकर इनका झगड़ा होगा बिग बॉस ने वो भी रिवील कर दिया है। सामने आए नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सना मकबूल रैपर नैजी को समझाती हुई नजर आ रही हैं कि उन्हें खुद के लिए बोलना चाहिए, खुद के लिए स्टैंड लेना चाहिए। ऐसा लग रहा है जैसे नैजी की रणवीर से कोई बात हुई है और उन्होंने खुद के लिए स्टैंड नहीं लिया।

रणवीर और सना में फिर होगी तकरार

शायद इसलिए सना अपने दोस्त नैजी को समझाती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, इसके बाद नैजी ने रणवीर शौरी को सना की कही हुई सारी बातें बता दीं। रणवीर ने सना की बातों को अलग ढंग से समझा और उन्हें ऐसा लगा कि सना-नैजी को जानकर भड़का रही हैं और उनसे लड़ने को कह रही हैं। ऐसे में इन दोनों में बहस छिड़ने वाली है। रणवीर अब सना को बातें सुनाएंगे और दोनों लड़ते हुए एक-दूसरी की पोल खोल देंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने Sidharth-Kiara को पछाड़ा, T20 World Cup पोस्ट ने रचा इतिहास

क्या है सना के इरादे?

अब ये प्रोमो वीडियो देखने के बाद फैंस भी इस एपिसोड का इंतजार नही कर पा रहे हैं। सना की एडवाइस के बाद उनके इंटेंशन पर सवाल खड़े होने वाले हैं। अब उन्होंने जानकर नैजी को भड़काने की कोशिश की है या रणवीर उन्हें गलत समझ रहे हैं ये तो एपिसोड देखने के बाद फैंस ही तय करेंगे। फिलहाल तो ये प्रोमो वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement