whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी की शातिर चाल में फंसे दीपक चौरसिया, हो सकते हैं एलिमिनेट

Bigg Boss OTT 3 Ranveer Shorey Nominates Deepak: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में कंटेस्टेंट्स की गेम अब खुलकर सामने आ गई है। जहां बीते दिन साई केतन राव और लवकेश कटारिया के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली वहीं अब घर में नॉमिनेशन भी हो गया है। अरमान मलिक और रणवीर शौरी को मौका मिला घरवालों को नॉमिनेट करने का, जहां रणवीर शौरी की मास्टर गेम देखने को मिल गई।
10:46 AM Jul 18, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  रणवीर शौरी की शातिर चाल में फंसे दीपक चौरसिया  हो सकते हैं एलिमिनेट
Bigg Boss OTT 3 Ranveer Shorey Nominates Deepak

Bigg Boss OTT 3 Ranveer Shorey Nominates Deepak: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच एक के बाद एक लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो में काफी फाइट्स हो रही हैं और शो में लोगों की दिलचस्पी बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच अब शो में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई और कंटेस्टेंट्स की गेम एक बार फिर सामने आई। जहां हेड ऑफ हाउस बने अरमान मलिक ने 4 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया नहीं एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने का अधिकार रणवीर शौरी को भी मिला क्योंकि उन्होंने एक टास्क जीता। यहां रणवीर शौरी का मास्टर प्लान देखने को मिला। जी हां अगर रणवीर शौरी को इस वक्त शो का मास्टरमाइंड कहा जाए तो इसमें कुछ गलत बात नहीं है। इस रिपोर्ट में जानिए रणवीर शौरी को क्यों मास्टरमाइंड कहा जा रहा है।

घर में बन गए दो ग्रुप

बिग बॉस का घर फिलहाल दो ग्रुप्स में बंटा हुआ नजर आ रहा है। जहां एक ग्रुप रणवीर शौरी, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, दीपक चौरसिया, साई केतन राव और सना सुल्तान का है तो वहीं दूसरा ग्रुप सना मकबूल, लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे का दिखता है। नेजी और अदनान शेख फिलहाल किस तरफ है ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

रणवीर शौरी ने लिया चौंकाने वाला फैसला

रणवीर शौरी ने वीटो टास्क जीतकर एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने की पावर जीत ली। जब उनसे पूछा गया कि वो किसे घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना चाहेंगे तो उन्होंने दीपक चौरसिया को नॉमिनेट कर दिया, जो कि उन्हीं के सबसे खास दोस्त हैं। रणवीर का ये फैसला हैरान कर देने वाला है क्योंकि उनके पास ऑप्शन में शिवानी कुमारी का नाम भी था जिन्हें रणवीर बिल्कुल पसंद नहीं करते लेकिन उन्होंने दीपक को नॉमिनेट करके पूरा खेल बदल दिया।

सना सुल्तान और दीपक में से कोई जाएगा घर?

फिलहाल घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं, जिनमें अरमान, अदनान, सना मकबूल, सना सुल्तान, लवकेश, विशाल और दीपक का नाम शामिल है। इस वक्त बाहरवाला के तौर पर 3 कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं- विशाल, रणवीर और अदनान। अगर बिग बॉस इन तीनों को आपसी सहमति से किसी को बेघर करने की पावर देते हैं तो ना तो लवकेश बाहर होंगे ना ही सना मकबूल, अदनान और विशाल खुद ही बाहरवाला है तो वो औक घर के कैप्टन अरमान मलिक भी सुरक्षित ही हैं। तो बचे सिर्फ दो कंटेस्टेंट- सना सुल्तान और दीपक चौरसिया। जिसमें से इन तीनों को आपसी सहमति से किसी को बेघर करना होगा। यानी दीपक चौरसिया जिन्हें रणवीर ने नॉमिनेट किया है वो भी घर से बाहर जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर को हुए कई फ्रैक्चर और पैर में आई चोट, कैसा है हाल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो