खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: 'गिरगिट नहीं नागिन...', Ranvir-Sana Makbul में हुई 'तू-तू-मैं-मैं'

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का माहौल बहुत गर्म चल रहा है। शो में घरवाले एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सना मकबूल और रणवीर की 'तू-तू-मैं-मैं' का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
01:45 PM Jun 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहा है। शो का माहौल भी इन दिनों कुछ गर्म चल रहा है। अब भई बिग बॉस का घर हो और घरवालों में बहस ना हो, भला ऐसा कैसे हो सकता है? जी हां, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। कभी कोई तो कभी एक-दूसरे पर बरसता नजर आ रहा है। हाल ही में शो के घर से जो नया वीडियो क्लिप सामने आया है, उसमें तो भई रणवीर और सना मकबूल आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

रणवीर और सना मकबूल की 'तू-तू-मैं-मैं'

जी हां, जियो सिनेमा ने शो से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणवीर और सना मकबूल की 'तू-तू-मैं-मैं' नजर आ रही है। दोनों आपस में एक-दूसरे को खरी-खरी सुना रहे हैं। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर कहते हैं कि जब तुमको बोलते हैं कि चुप करो, तुम चुप करती हो? यही टाइम है सीखने का। इस पर सना कहती हैं कि आप अब टूटे हुए हो, तब आप सबक सिखाओगे? इसके बाद रणवीर और सना में जोरदार बहस होती है।

मैं गिरगिट नहीं... सना

इस बहस में रणवीर कहते हैं कि तुम ज्यादा बोलो मत, तुमसे ज्यादा बड़ा गिरगिट कोई नहीं है यहां। तो सना पर जवाब देती हैं कि मैं गिरगिट नहीं अपने आपको नागिन बोलना पसंद करूंगी। धसती हूं ना.... बहुत अच्छा धसूंगी। इस पर रणवीर कहते हैं कि धस नहीं डसना होता है, वो तुम्हें करने की जरूरत नहीं है, तेरी शक्ल ही ऐसी है। इसके आगे सना कहती हैं कि आई एम नागिन...। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस पर लिखा कि रणवीर के लिए इज्जत बढ़ गई। दूसरे यूजर ने लिखा कि सना ने क्या जवाब दिया है। तीसरे यूजर ने लिखा कि सना जब थैंक यू बोलती है, तो बहुत क्यूट लगती है। एक अन्य ने कहा कि सना को नागिन में काम करना चाहिए। एक और यूजर ने कहा इस तरह के कमेंट्स अब नेटिंजस इस वीडियो पर कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर का माहौल बहुत गर्म है। ऐसे में किसी ना किसी का भिड़ना तो तय है।

यह भी पढ़ें- Sonakshi-Zaheer की शादी में ‘मिस्ट्रीमैन’ ने लगाए ठुमके, आखिर कौन हैं ये शख्स?

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3RanvirSana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement