whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: इस शख्स को नहीं बर्दाश्त हुई Naezy की हार, कैमरे पर ही फूट-फूट रोने लगा

Bigg Boss OTT 3 Runner up Naezy: बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल की जीत के बाद उन्हें हर जगह से ढेरों शुभकामनाएं आ रही हैं। सना के साथ टॉप 2 में रहने वाले नैजी भी उनकी जीत से काफी खुश हैं लेकिन नैजी के मैनेजर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बहुत दुखी नजर आ रहे हैं। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए। 
06:51 PM Aug 04, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  इस शख्स को नहीं बर्दाश्त हुई naezy की हार  कैमरे पर ही फूट फूट रोने लगा
Bigg Boss OTT 3 Runner up Naezy

Bigg Boss OTT 3 Runner up Naezy: बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल ने सभी कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ते हुए शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। सना के फैंस और उनके दोस्त उनकी जीत से काफी खुश हैं। सना मकबूल अपनी जीत को फिलहाल एन्जॉय कर रही हैं। सना मकबूल के साथ टॉप 2 में रहे नैजी भी सना मकबूल की जीत के बाद काफी खुश नजर आए। नैजी जो आम तौर पर अपने इमोशन्स को काफी छिपाकर रखते हैं उनके चेहरे पर खुद की हार की निराशा कम और सना की जीत की खुशी ज्यादा नजर आ रही थी। इंटरव्यू में भी नैजी ने सना की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें उनकी दोस्ती साफ-साफ नजर आ रही थी। नैजी ने कहा की सना जीते या फिर मैं जीतूं एक ही बात है। लेकिन क्या आप जानते हैं जहां नैजी सना की जीत से काफी खुश थे वहीं उनके मैनेजर काफी दुखी और परेशान नजर आए। जी हां इतने करीब आकर नैजी की हार उनके मैनेजर से बर्दाश्त नहीं हुई और वो फूट-फूट रोने लगे। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

नैजी के टॉप 2 में होने से हैरान हुए लोग

दरअसल शो के ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 में मौजूद नैजी के आखिरी के 2 कंटेस्टेंट में आने की कोई उम्मीद नहीं कर रहा था। ऐसा कहा जा रहा था कि शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट रणवीर शौरी और सना मकबूल होने वाले हैं। लेकिन शो के टॉप 2 में नैजी के नाम से हर कोई हैरान हो गया था। हालांकि नैजी की घर से बाहर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें फैंस का ढेर सारा सपोर्ट मिल रहा था। वहीं नैजी की टीम और उनके मैनेजर भी अपनी तरफ से अपना बेस्ट दे रहे थे ताकि नैजी ही शो की ट्रॉफी को घर लेकर आएं। लेकिन भगवान और जनता को कुछ और भी मंजूर था।

फूट-फूट कर रोए नैजी के मैनेजर 

जैसे ही अनाउंस हुआ कि शो की ट्रॉफी के इतने करीब आकर भी नैजी जीत नहीं पाए। सना मकबूल ने शो को जीत लिया, वैसे ही नैजी के मैनेजर शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर गए अदनान शेख के गले लगकर रोने लगे। नैजी के मैनेजर से बिग बॉस की ये हार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई और वो जोर-जोर से रोने लगे। अदनान शेख और बाकी लोग नैजी के मैनेजर को चुप कराते हुए नजर आए। लेकिन उनके मैनेजर का दुख और निराशा इतनी ज्यादा थी कि वो अपने जज्बातों पर काबू ही नहीं कर पाए। नैजी के मैनेजर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

नैजी और सना रहे सबसे करीबी दोस्त

आपको बता दें शो में नैजी और सना मकबूल एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त थे। सना मकबूल और नैजी अपना ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ ही बिताते थे। ऐसे में जब इनके फैंस को पता चला कि यही दोनों बिग बॉस के घर की लाइट्स बंद करके साथ में बाहर आ रहे हैं तो वो बहुत खुश हुए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो