whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: साई केतन राव को दोस्ती ले डूबी, इन 5 वजहों से होंगे मिड वीक एविक्शन में बेघर

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 बेहद ही दिलचस्प मोड़ पर आ गया है। शो ने फैंस को अब तक काफी एंटरटेन किया है। शो खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में घर में एक आखिरी बार नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई जिसमें 4 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। आखिर किस कंटेस्टेंट पर एविक्शन का सबसे ज्यादा खतरा मंडरा रहा है, देखिए इस रिपोर्ट में। 
09:56 AM Jul 29, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  साई केतन राव को दोस्ती ले डूबी  इन 5 वजहों से होंगे मिड वीक एविक्शन में बेघर
Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Eviction

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो खत्म होने में अब बस 4 दिन का वक्त बचा है ऐसे में शो में कंटेस्टेट्स अब खुलकर अपनी गेम खेल रहे हैं। शो के फिनाले से पहले साई केतन राव, सना मकबूल, लवकेश कटारिया और अरमान मलिक पर मिड वीक एविक्शन का खतरा मंडराने लगा है। दरअसल ये चारों कंटेस्टेंट्स शो से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। शो का फिनाले 2 अगस्त को है जिससे पहले ही घर से इन चारों में से कोई एक घरवाला बेघर हो जाएगा। वो कंटेस्टेंट जिसपर नॉमिनेशन का खतरा सबसे ज्यादा मंडरा रहा है वो कोई और नहीं बल्कि साई केतन राव हैं। साई केतन राव के बारे में आपको 5 वजहें बताते हैं जिसकी वजह से इस बार वो घर से बाहर हो सकते हैं।

1. साई केतन राव को ले डूबी दोस्ती

साई केतन राव ने घर के आखिरी नॉमिनेशन टास्क में परफॉर्म करने से ही मना कर दिया क्योंकि उन्हें खुद के दोस्तों के विरोध में बोलना था। दरअसल बिग बॉस ने टास्क दिया था कि साई केतन, सना मकबूल और लवकेश की टीम को रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और नैजी की टीम के खिलाफ बोलकर उन्हें उनका टास्क करने के रोकना था। लेकिन जैसे ही रणवीर शौरी अपना टास्क करने आए, साई केतन राव ने टास्क करने से ही मना कर दिया, जिसकी वजह से कहीं ना कहीं साई केतन की टीम हार गई और वो नॉमिनेट हो गए।

2. घर में साई केतन का कोई मुद्दा नहीं

पहले दिन से साई केतन राव की पूरी गेम दो या तीन कंटेस्टेंट्स के ही आस-पास रही। वो पूरे शो में सना मकबूल और लवकेश कटारिया के विरोध में बोलते ही नजर आए। साई केतन का घर में कोई मुद्दा भी नजर नहीं आया। वो दूसरों की नाव पर ही सवार रहे।

3. साई केतन बने रहे दूसरों की पूंछ

शो में पहले दिन से ही साई केतन रणवीर शौरी और अरमान मलिक के साथ ही दोस्ती निभाते रहे। साई केतन को देखकर ऐसा लगा कि वो शो में अरमान मलिक और रणवीर के सहारे ही चलने के लिए आए हैं। जैसे-जैसे किसी के बारे में रणवीर ने उन्हें बताया वो वैसा ही करते आए।

4. साई केतन के खिलाफ सना, लवकेश और अरमान

साई केतन राव, सना मकबूल, अरमान और लवकेश में से सबसे वीक कंटेस्टेंट की बात करें तो फिलहाल साई केतन की गेम ही सबसे कमजोर नजर आती है। इसलिए बाकी तीन कंटेस्टेंट्स के बेघर होने के चांस बेहद कम हैं।

5. साई केतन का स्क्रीन टाइम कम

एपिसोड के 1 घंटे की बात करें तो उसमें साई केतन मुश्किल से सिर्फ 5 मिनट नजर आते हैं। वो पूरे एपिसोड में गायब रहते हैं, जिसकी वजह से कहीं ना कहीं साई को सीजन का फुसकी बम भी कहा जा रहा है। क्योंकि शुरुआत में ऐसा लगा था कि साई केतन शो में एटम बम बनकर फूटेंगे लेकिन कहीं भी ऐसा नहीं लगा कि साई दूसरों के मुकाबले ज्यादा शाइन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के अपकमिंग सीजन में होगी Nikki Tamboli की एंट्री? कहानी में छिपा है ट्विस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो