होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3:  'मसाज' पर 'वड़ा पाव गर्ल' की 'डबल गेम' का पर्दाफाश, साई की दोस्त ने किए बड़े खुलासे

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में शनिवार रात आए वीकेंड के वार में साईं केतन राव की दोस्त शिवांगी खेडकर ने चंद्रिका दीक्षित के डबल फेस गेम का पर्दाफाश किया है। साथ ही चंद्रिका के मसाज को लेकर कही गई बात को जनता के सामने रखा।
10:43 AM Jul 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ये हफ्ता काफी मजेदार रहा। वहीं बीती रात आए वीकेंड के वार में काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिला। होस्ट अनिल कपूर ने शो के दौरान सना मकबूल और विशाल पांडे की खूब क्लास लगाई। इसके बाद साईं केतन राव की क्लोज फ्रेंड शिवांगी खेडकर ने 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका दीक्षित की डबल गेम का पर्दाफाश किया। साथ ही उनका असली चेहरा सामने लेकर आईं। अब ये क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि चंद्रिका दीक्षित ने पिछले एपिसोड में साईं केतन को लेकर 'मसाज' वाली बात की थी जिसके बाद से काफी चर्चा हुई थी कि चंद्रिका कहीं न कहीं साईं केतन राव पर उनकी गलत इंटेशन को लेकर इल्जाम लगा रहे हैं।

Advertisement

चंद्रिका ने गलत तरीके से कही बात

बता दें कि एक एपिसोड के दौरान चंद्रिका दीक्षित के हाथ में कुछ प्रॉब्लम हो गई थी, जिसके बाद उन्हें डॉक्टर की सलाह लेनी पड़ी थी। इसके बाद चंद्रिका ने कहा था कि उनके हाथ में काफी दर्द हो रहा है। ये सुनने के बाद साईं केतन राव ने चंद्रिका से कहा था कि क्या वो उन्हें मसाज दे सकते हैं? इस बात का खुलासा चंद्रिका दीक्षित ने सना मकबूल से किया था। चंद्रिका ने सना से कहा था कि साईं उन्हें मसाज देने के लिए बोल रहे थे, जिस पर उन्होंने मना कर दिया था।

अपनी बात को पूरा करते हुए चंद्रिका दीक्षित ने सना मकबूल से कहा था कि उनका मर्द बाहर बैठा है। उसे पसंद नहीं आएगा। उसने मुझे इस शर्त पर शो में भेजा है कि वो हमेशा लड़कियों के साथ ही बेड शेयर करूंगी। चंद्रिका की इस बात पर साईं केतन राव की बेस्ट फ्रेंड शिवांगी खेडकर ने आकर खुलासा किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कृतिका पसंद थी तो गिल्टी क्यों? पायल-अरमान के सवाल पर क्या बोले विशाल?

शिवांगी ने किया डबल गेम का पर्दाफाश

वीकेंड के वार में शिवांगी खेडकर ने चंद्रिका दीक्षित से कहा, 'मैंने एक क्लिप देखा था जिसमें आप सना मकबूल से कहती दिखी हैं कि साईं आपको मसाज देना चाहते थे? साईं की ऐसी इंटेशन नहीं थी लेकिन इस बात को आपने गलत तरीके से बताया है। मुझे यकीन है कि वो सब आपके PR ने किया है। उनकी टीम ने बाहर आर्टिकल डाले हैं कि कैसे साईं ने उन्हें मसाज देने के लिए कहा था। जो तरीका था कि उनके कहने का उससे जाहिर हो रहा था कि साईं चाहते थे मसाज देना।'

अनिल कपूर ने भी दिया पूरा साथ

इसके बाद शिवांगी कहती हैं कि 'चंद्रिका जी वही हैं, जो हमेशा कहती हैं कि मैं जो बोलती हूं लोगों के मुंह पर बोलती हूं लेकिन मैंने आज तक उन्हें किसी के बारे में किसी के मुंह पर कहते हुए नहीं देखी। मैंने हमेशा देखा है कि चंद्रिका अपने गिने-चुने लोगों के पास जाती हैं और उनसे चुगली करती हैं कि साईं ने ऐसा कहा। वो सुबह से मेरे पीछे पड़ा है। अगर आप में इतनी हिम्मत है तो आप मुंह पर बोलें।' शिवांगी की बात पर चंद्रिका ने कहा कि वो साईं तो भाई मानती हैं। इस पर शिवांगी ने कहा कि 'आप चीजों को अपने तरीके से मोड़ लेती हैं। आपके कहने का तरीका गलत था।' शिवांगी खेडकर की इन बातों का अनिल कपूर ने भी सपोर्ट किया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3bigg boss ott 3 weekend ka vaar
Advertisement
Advertisement