whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: Shivangi Khedkar नहीं बनेंगी Sai Ketan Rao की दुल्हनिया, लाइव शो में ठुकराया Proposal

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Marriage: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। अब कुछ ही देर में शो को विजेता मिल जाएगा, लेकिन इसी बीच टॉप 4 में रहे कंटेस्टेंट साई केतन राव की शादी और रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चे हुए। शो के होस्ट ने उन्हें बार-बार उनकी फ्रेंड के नाम पर छेड़ा।
10:43 PM Aug 02, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  shivangi khedkar नहीं बनेंगी sai ketan rao की दुल्हनिया  लाइव शो में ठुकराया proposal
Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Marriage

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Marriage: बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले चल रहा है और शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से दो कंटेस्टेंट का सफर अब खत्म हो चुका है। शो से कृतिका मलिक और साई केतन राव अब बाहर हो चुके हैं। यानी सीजन को टॉप 3 मिल चुके हैं। सना मकबूल, रणवीर शौरी और नैजी ने फाइनल 3 में जगह बना ली है। इसी बीच अब साई केतन राव की शादी के चर्चे भी ग्रैंड फिनाले में जमकर हुए। जी हां ग्रैंड फिनाले में साई केतन राव को जहां सपोर्ट करने उनकी मां पहुंची थीं वहीं उनकी खास दोस्त शिवांगी खेडकर भी यहां पर उन्हें चियर करने पहुंची थीं। शो के होस्ट अनिल कपूर ने साई केतन राव की शादी को लेकर यहां काफी मजाक किया। साई भी यहां पर लगातार शिवांगी का नाम सुनकर शर्माते रहे। चलिए आपको बताते हैं शो के फिनाले में और क्या-क्या देखने को मिला।

साई केतन राव की शादी के हुए चर्चे

ग्रैंड फिनाले की शुरुआत में ही दिखाया गया है कि साई केतन राव से कन्फेशन रूम में मुलाकात करने जाती हैं उनकी खास दोस्त शिवांगी खेडकर जो उनके टीवी सीरियल की एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। दोनों एक साथ एक ही शो में नजर आए थे। दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हालांकि पिछले हफ्ते साई केतन राव ने वीकेंड का वार पर कबूल किया था कि वो शिवांगी खेडकर को लाइक करते हैं और वो उनके लिए दोस्त से काफी बढ़कर हैं। यही वजह रही कि शो के फिनाले में अनिल कपूर ने साई केतन राव की शादी को लेकर उन्हें काफी छेड़ा।

साई की मां को मंजूर है शिवांगी से रिश्ता

स्टेज पर जब शिवांगी के नाम को लेकर शो के होस्ट लगातार साई केतन राव को छेड़ रहे थे तो शिवांगी पर भी बार-बार कैमरा फोकस कर रहा था। अनिल कपूर ने साई केतन राव को कहा कि हमें पता है कि तुम्हारा ध्यान सबसे ज्यादा किसके ऊपर है। इसके बाद शो के होस्ट अनिल ने साई केतन राव की मां से पूछा कि क्या उन्हें साई और शिवांगी की जोड़ी पसंद है या नहीं। इस पर साई की मां ने कहा कि मेरे तरफ से तो दोनों को कब से हां है।

शिवांगी खेडकर ने साई केतन को कहा दोस्त

शो के होस्ट अनिल ने जब शिवांगी से पूछा तो वो शर्माते हुए बोलीं कि साई केतन राव उनके सिर्फ दोस्त ही हैं। साई केतन राव के नाम पर शिवांगी लगातार हंसती रहीं लेकिन क्या शिवांगी ने साई को सिर्फ दोस्त अनिल कपूर के दबाव में कहा या सच में वो साई को सिर्फ दोस्त ही मानती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Sana Makbul की फिनाले ड्रेस को देख याद आईं Tejasswi Prakash, शो की ट्रॉफी से है कनेक्शन?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो