खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: क्या दोस्ती-प्यार के लिए शो में आए हैं Sai Ketan Rao? या बस गर्म करेंगे घर का माहौल

Bigg Boss OTT 3, Sai Ketan Rao: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 की ग्रैंड शुरुआत हो चुकी है। इस बार शो में एक्टर साई केतन भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। हालांकि अब उन्होंने शो में आने की वजह का खुलासा भी किया है।
01:37 PM Jun 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3, Sai Ketan Rao
Advertisement

Bigg Boss OTT 3, Sai Ketan Rao: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 की ग्रैंड शुरुआत हो चुकी है। शो के सारे कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं। इस बार के सीजन से फेमस एक्टर साई केतन राव ने अपने रियलिटी शो की शुरुआत की है। वहीं, अब उन्होंने इस शो में आने की खास वजह भी सबके सामने रिवील कर दी है। जी हां, साई केतन राव, बिग बॉस ओटीटी 3 में क्यों आए हैं? आइए आपको बताते है...

Advertisement

साई केतन राव ने किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में साई केतन ने अपने बिग बॉस ओटीटी 3 में आने की वजह का खुलासा किया है। अपने इंटरव्यू में साई का कहना है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में आने की खास वजह है और वो ये है कि शो में एक खास बॉन्ड बनाना चाहते हैं। इस इंटरव्यू में साई ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति ईमानदार नहीं है तो मुझे वास्तव में पसंद नहीं है। झूठ मुझसे खुद नहीं बोला जाता और ना मैं झूठ बोलने वाले को पसंद करता हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर सिर्फ शो में दिखाने के लिए कोई प्यार के पीछे भाग रहा है, तो वो मेरे लिए मैटर ही नहीं करता।

क्या नए दोस्त, प्यार की तलाश में हैं साई?

इस इंटरव्यू में जब साई से पूछा गया कि क्या वो नए दोस्त बनाने या प्यार की तलाश में हैं? तो इस पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बिग बॉस में मुझे सबसे पहले प्यार के अलावा सच्ची और ईमानदार दोस्ती ढूंढनी चाहिए। हालांकि कई बार साई और उनकी 'मेहंदी है रचने वाली' की को-स्टार शिनवंगी खेडकर की बातें भी चर्चा में आई हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन अफवाहों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

Advertisement

शो के घर में कैसे संभालेंगे झगड़े?

जब साई से सवाल किया गया कि शो में होने वाले तनाव और झगड़ों से कैसे निपटेंगे? इस पर साई केतन ने कहा कि हो सकता है कि मैं अंदर झगड़ा करने वाला या फिर शांति बनाने वाला बनकर सामने आऊं। इसके बारे में पहले से कुछ भी डिसाइड करना मुश्किल है क्योंकि ये घर की स्थिति पर निर्भर करेगा। साई ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं घर में जिन लोगों के साथ रहूंगा, उन्हें कैसे हैंडल करूंगा। सभी अपने-आप में प्रभावशाली हैं और उसके लिए मैं उनकी सराहना भी करता हूं।

यह भी पढ़ें- वो डॉक्‍टर ज‍िसने बाबाओं के ‘गुप्‍त रोग’ की खोली पोल, आम‍िर के बेटे की Maharaj के इस क‍िरदार की असली कहानी?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sai Ketan Rao
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement