चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 Day 4 Highlights: कृतिका ने की पायल की चुगली, साई केतन ने कहा- आई लव यू सना

Bigg Boss OTT 3 की शुरुआत होते ही खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो में हाल ही में एक टास्क हुआ जिसमें हर एक कंटेस्टेंट ने सभी के बारे में जमकर चुगली की। इस दौरान सना मकबूल और साई केतन के बीच वहीं लव हेट रिलेशन देखने को मिला। इस दौरान कृतिका भी पायल के बारे में चुगली करते हुए नजर आईं। इस टास्क के जरिए घर में सभी की ड्यूटी डिसाइड की गई है।
10:41 PM Jun 26, 2024 IST | News24 हिंदी
Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Says I Love You to Sana Maqbool, Kritika bitching about Payal
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Says I Love You To Sana Maqbool: बिग बॉस ओटीटी 3 के शुरू होते ही इस बार शो में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी बवाल देखने को मिल रहा है। इस रिएलिटी शो में एक के बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए हैं। इन्हीं में से दो कंटेस्टेंट्स हैं सना मकबूल और साई केतन राव, जिनके बीच शुरू से ही काफी बवाल देखने को मिल रहा है। लेकिन बुधवार के एपिसोड में साई केतन राव सना मकबूल को आई लव यू बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कृतिका भी पायल की चुगली करते हुए नजर आईं।

Advertisement

साई केतन ने सना को कहा- आई लव यू

दरअसल एपिसोड में बिग बॉस ने एक घरवालों को एक कार्य दिया था, जिसमें घरवारों को बारी-बारी से पेट शॉप में काम करने वाले वर्कर्स को सबके नाम लेकर पेट से चुगली करनी थी। इस टास्क में जहां साई केतन राव ने सना मकबूल को लेकर कहा- ये बोलती कुछ और है और सोचती कुछ और। इसके अलावा वो सना के बारे में ये भी कहते हुए नजर आई कि सना कितनी प्यारी हो तुम, आई लव यू। इस बात के जवाब में सना मकबूल साई केतन राव को कहती हैं कि आप अपनी गेम पर फोकस करो।

Advertisement

कृतिका ने कर दी पायल की चुगली

वहीं दूसरी तरफ अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों ने भी ये टास्क किया। इस कार्य में कृतिका भी सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में बोलते हुए नजर आईं। इस दौरान उन्होंने पहली बार पायल की भी चुगली की। कृतिका ने पायल को लेकर कहा- पायल दूसरों की भी सुना करो, अपनी मत चलाया करो हमेशा। ये बात सुनकर वहां बैठीं पायल के चेहरे के हाव भाव बदल जाते हैं। वहीं मैनेजर बने अरमान मलिक इस पर कुछ रिएक्ट नहीं करते। अरमान मलिक ने विशाल और लवकेश को लेकर कहा कि ये दोनों इस शो में कपल बनकर आए हैं।

खाने पर आपस में भिड़ गए थे साई केतन और सना

हाल के एपिसोड में खाने को लेकर सना मकबूल और साई केतन राव के बीच बहस छिड़ जाती है। सना मकबूल साई केतन को कहती हैं कि मैं तुम्हारे लिए खाना नहीं बनाउंगी जिसके बाद इमली में अपने किरदार के लिए मशहूर एक्टर साई केतन राव को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने सना को कहा कि वो एकदम फेक हैं और उनके हाथ का खाना खाना भी नहीं है। साई केतन और सना के बीच बहस इस कदर छिड़ गई कि बीच बचाव करने के लिए बाकी कंटेस्टेंट्स को आना पड़ा

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sai Ketan Raosana maqbool
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement