खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: आखिर क्या है वजह? जो Sana-Naezy में बढ़ रही हैं नजदीकियां

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों दो घरवालों के बीच कुछ-कुछ हो रहा है। जी हां, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। शो में आ रहा ये ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही इंटरनेट यूजर्स भी इस पर रिक्शन दे रहे हैं।
11:29 AM Jun 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर माहौल बना हुआ है। घर में घरवालों की तू-तू-मैं-मैं भी चल रही है। इस बीच घर में मौजूद दो कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं, जिनके बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं और ये मीठी-मीठी नजदीकियां दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर कौन हैं ये दोनों कंटेस्टेंट्स और ऐसी क्या वजह हैं, जो इतनी जल्दी दोनों एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। अगर आप भी इनकेे बारे में जानना चाहते हैं, तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

दरअसल, जियो सिनेमा अपने इंस्टाग्राम पर शो की किल्प्स शेयर कर रहा है। ऐसे में एक ऐसा वीडियो क्लिप सामने आया, जिसने इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सना और नैजी आपस में बात कर रहे हैं। वीडियो में नैजी, सना से कहते हैं कि तुम्हें शेरों-शायरी का टास्क मिल सकता है, तैयार रहो उसके लिए। नैजी से इस सवाल पर सना सुल्तान कहती हैं कि आप साथ देंगे।

सना और नैजी में बढ़ रही नजदीकियां

इसके आगे सना कहती हैं कि वैसे भी आपको मेरी शायरी बकवास लगती है ना, तो इस पर नैजी जवाब देते हैं कि नहीं ऐसी बात नहीं है। फिर सना कहती हैं कि ये बोलते हैं, तो मुझे बुरा नहीं लगता है। कल मैं बोलने वाली थी कि नैजी इतनी वाहियात तो नहीं बनाती हूं। फिर सना कहती हैं कि कोई नहीं... इसके आगे नैजी कहते हैं कि हम कॉम्पिटिटर है ना, तुम भी अल्फाजों से खेलती हो, तो सना कहती हैं कि अभी तो हम सीख रहे हैं। फिर नैजी कहते हैं कि कोई और नहीं है, जो तुम्हारे अलावा लफ्ज और शबदों को यूज करता है।

Advertisement

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर माहौल बना रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि सना ओवरएक्टिंग कर रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सना सुल्तान और नैजी इसके साथ दिल का इमोजी। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये जोड़ी कमाल की है। एक और यूजर ने लिखा कि दोनों के बीच कुछ है क्या? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि शो के घर में जहां एक तरफ घरवालों में बहस हो रही है, तो वहीं, दूसरे तरफ नैजी और सना एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। ऐसे में दर्शकों को ये ट्विस्ट पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- मर्डर केस में जेल में… फिर भी दिखानी हैं अदाएं, पुलिस कस्टडी में मेकअप कर रहीं Pavithra Gowda

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3NaezySANA SULTAN
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement