whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: फिनाले के बाद डिप्रेशन में जाएगी ये कंटेस्टेंट, खुद की जगह दुश्मन को मानती है विनर

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Top 3 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। घर में बीते दिन लाइव सेक्शन में देखने को मिले मुनव्वर फारुकी जिन्होंने कंटेस्टेंट्स को रोस्ट किया। साथ ही उनसे दिल की बात भी की। इसी बीच अब सना मकबूल ने मुनव्वर को अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट्स बताए हैं और आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इनमें सना ने खुद अपना नाम नहीं बोला। 
10:31 AM Jul 30, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  फिनाले के बाद डिप्रेशन में जाएगी ये कंटेस्टेंट  खुद की जगह दुश्मन को मानती है विनर
Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Top 3 Contestants

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul Top 3 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अब बहुत नजदीक है, फैंस बहुत ही एक्साइटेड हैं ये जानने के लिए कि आखिर कौन इस सीजन का विनर बनेगा। अब विजेता चाहे कोई भी बने लेकिन फिनाले से 3 दिन पहले सना मकबूल के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स जरूर सामने आ गए हैं। आप ये बात जानकर हैरान रह जाएंगे कि सना मकबूल खुद को शो का विनर नहीं मानती हैं। हाल ही में घर के अंदर बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी पहुंचे जिन्होंने घर में कई कंटेस्टेंट्स को रोस्ट किया। कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ मुनव्वर ने अपने दिल की बात कही। वहीं कुछ घरवालों की मुनव्वर खिल्ली भी उड़ाते हुए नजर आए। इस दौरान मुनव्वर ने सना मकबूल से बात की। जानिए दोनों के बीच क्या बात हुई।

मुनव्वर फारुकी ने पूछा कौन है टॉप 3

सना मकबूल से बात करते हुए मुनव्वर ने पूछा कि आपके हिसाब से शो के टॉप 3 कौन हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सना मकबूल ने कहा कि मेरे हिसाब से नंबर 1 पर नैजी है। उनकी जर्नी को देखकर मुझे ऐसा लगता है कि वो अच्छा कर रहे हैं। सना की इस बात को सुनकर मुनव्वर कहते हैं कि क्या रणवीर शौरी आपके टॉप 3 में शामिल हैं? इसपर सना मकबूल ने कहा कि रणवीर शौरी बिल्कुल मेरे लिए दूसरे नंबर पर होंगे। वो भी अच्छा खेल रहे हैं।

लवकेश कटारिया को सना ने रखा बाहर

मुनव्वर फारुकी ने सना से पूछा कि क्या वो लवकेश कटारिया को टॉप 3 में नहीं मानती? इसपर सना ने कहा कि नहीं। सना ने कहा 'जर्नी को देखते हुए और कुछ मुद्दों को ध्यान में रखते हुए मुझे नहीं लगता कि लवकेश कटारिया टॉप 3 में शामिल होंगे।' सना ने कहा कि एक-दो जगह पर जिस तरीके से लवकेश ने अपने दोस्तों का साथ नहीं दिया मुझे लगता है कि वो टॉप 3 में नहीं शामिल होंगे।

खुद को टॉप 3 में नहीं मानतीं सना मकबूल

आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि सना मकबूल जो घर में पहले दिन से कहते हुए नजर आ रही हैं कि वो शो को जीतने आई हैं। वो शो नहीं जीतीं तो डिप्रेशन में चली जाएंगी। लेकिन यहां जब मुनव्वर ने उनसे पूछा कि क्या आप शो की विजेता खुद को नहीं देखती हैं तो सना ने कहा नहीं मुझे नहीं लगता कि मैं शो की विनर बनूंगी। सना मकबूल ने कहा कि 'शो की जर्नी को देखकर मैंने जिस तरीके से सीधा-सीधा बोला है कि मैं शो को जीतने आई हूं तो मुझे लगता है कि शायद शो को मैं नहीं जीत पाऊंगी क्योंकि लोगों को इतनी ऑनेस्टी पसंद नहीं आती है।'

यह भी पढ़ें: कैंसर से हुआ मशहूर एक्ट्रेस का निधन, Netflix की सीरीज में आई थीं नजर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो