whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BB OTT 3: जिसके लिए रोई, दोस्ती तक खोई, उसे फिर दिया धोखा, क्या नैजी सना को देंगे मौका?

Sana Makbul In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में कौन रियल है और कौन फेक यह अब सामने आने लगा है। सना मकबूल और नैजी जहां दोस्त थे, वहीं अब सना पीठ के पीछे नैजी की बुराई करने से बाज नहीं आ रही हैं।
10:57 AM Jul 05, 2024 IST | Jyoti Singh
bb ott 3  जिसके लिए रोई  दोस्ती तक खोई  उसे फिर दिया धोखा  क्या नैजी सना को देंगे मौका

Sana Makbul In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' दिन पर दिन काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में जहां कुछ कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगलने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग मुंह पर अच्छे और पीठ पीछे उन्हीं की बुराई करते नहीं थक रहे। शो में सना मकबूल का भी कुछ ऐसा ही बर्ताव देखने को मिल रहा है। जी हां, सना मकबूल को होस्ट अनिल कपूर से पहले ही डांट पड़ चुकी है। वहीं घर में उनके रिश्ते भी फेक नजर आ रहे हैं। सना के बर्ताव को देखकर काफी हद तक कयास लगाए जा रहे हैं कि वो शो में सिर्फ आगे बढ़ने के लिए लोगों से दोस्ती निभा रही हैं और पीठ के पीछे उन्हीं की बुराई करने से पीछे नहीं हट रहीं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है।

सोशल मीडिया पर बना था हैशटैग

'बिग बॉस ओटीटी 3' में शुरुआत में रैपर नैजी और सना मकबूल के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। हालांकि जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, सना अपने दोस्त की पीठ के पीछे बुराई करते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, नैजी ने बीते दिनों सना से कहा था कि वो उनकी कंपनी को पसंद करते हैं लेकिन शायद वो दोस्ती में काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। दोनों की गहरी होती दोस्ती को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने यह तक कह दिया कि शायद सना और नैजी में नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर दोनों के हैशटैग #Naena भी ट्रेंड होने लगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बाहरवाले ने किया नॉमिनेशन के साथ खेल, क्या घरवाले पलटेंगे बाजी?

सना को बताया जा रहा दोगला

आपको बता दें कि पिछले एक-दो दिन से सना मकबूल और नैजी एक-दूसरे से काफी कटे-कटे रहने लगे हैं। वहीं सना भी पीठ पीछे नैजी पर उंगली उठाने से बाज नहीं आती हैं। नॉमिनेशन के दौरान जब घरवालों ने उनसे पूछा था कि 'आपको क्या लगता है कि किसने आपको नॉमिनेट किया?' इस पर सना ने तुरंत नैजी का नाम लिया था। अब बिग बॉस ओटीटी और नैजी के फैंस को सना मकबूल का ये दोगलापन पसंद नहीं आ रहा है। वो नैजी को सना से दोस्ती तक तोड़ने की सलाह दे रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या नैजी को सना मकबूल की इस हरकत का पता चलेगा और वो अपनी दोस्ती को दोबारा मौका देते हैं या नहीं?

यूजर्स भी सना को बता रहे फेक

'द खबरी' ने भी अपनी एक पोस्ट में सना मकबूल को बिग बॉस ओटीटी का सबसे नकली कंटेस्टेंट करार दिया है। पोस्ट में लिखा गया है कि 'सना मकबूल, नैजी पर शक कर रहीं हैं और दूसरे सदस्यों से उनकी बुराई कर रहीं है। कल तक वो नैजी के करीब थीं और उनके लिए रो रही थीं। वो शो की अविश्वसनीय और नकली प्रतियोगी हैं।'

इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'नैजी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यही वजह है कि मैं सना सुल्तान को वोट करती हूं मकबूल को नहीं।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'फाइनली सना का चेहरा सामने आ रहा है। मैंने पहली रील देखकर अंदाजा लगा लिया था कि ये फेक है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो