खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: सना सुल्तान की हुई छुट्टी, छिन गई सारी पावर्स; अब कौन होगा घर का नया भेदी?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू होते ही बड़ा धमाका हो गया है। अब सना सुल्तान को बिग बॉस ने जनता के एजेंट के पद से निकाल दिया है। अब उनकी जगह किसने ली है और कौन नया भेदी बना है, चलिए जानते हैं।
12:24 PM Jun 27, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी में इस बार एक नया कॉन्सेप्ट देखने को मिल रहा है। सभी घरवालों के बीच एक भेदी है जो पूरा गेम पलटने की ताकत रखता है। इसका उदाहरण हाल ही में हुए नॉमिनेशन टास्क में भी देखने को मिला था। जहां बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया को करवाने के बाद अंतिम फैसला वही लिया जो जनता के एजेंट का था। बता दें, सना सुल्तान (Sana Sultan) ही घर की भेदी हैं और अब तक इसकी खबर किसी को नहीं थी लेकिन अब बिग बॉस ने उनसे इस पद की गद्दी छीन ली है। ऐसा क्यों हुआ ये भी जानते हैं।

Advertisement

सना सुल्तान को एजेंट के पद किया बर्खास्त

आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे बिग बॉस ने सना सुल्तान को एजेंट के पद से फायर कर दिया है। दरअसल, सना सुल्तान दर्शकों की एक्सपेक्टेशंस पर खरी नहीं उतर पाईं। ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें इस पोस्ट से फायर कर दिया है और अब वो सभी पावर्स खो चुकी हैं। पहले जब तक वो जनता की एजेंट थीं उनके पास इम्युनिटी थी यानी अगर कोई उन्हें नॉमिनेट भी करता है तो वो एलिमिनेट नहीं हो सकतीं। लेकिन अब जब वो जनता की एजेंट नहीं हैं तो वो उन पर एलिमिनेशन का खतरा भी मंडराएगा।

कौन है घर का नया एजेंट?

लेकिन अब बिग बॉस ने सना सुल्तान को इस पद से बर्खास्त किया है तो उनकी जगह आखिर किसे मिली होगी? इस सवाल का जवाब भी हमारे पास है। सना सुल्तान से छीनकर जनता के एजेंट की ये पोजीशन अब साई केतन राव (Sai Ketan Rao) को दे दी गई है। अब साई सारी सुख-सुविधाओं का लुत्फ उठाएंगे। अब साई के सर से नॉमिनेशन की तलवार हट गई है। लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर टेंशन साफ नजर आई। दरअसल, शो में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे जनता का एजेंट बनने के बाद साई केतन राव घबरा जाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Day 4 Highlights: कृतिका ने की पायल की चुगली, साई केतन ने कहा- आई लव यू सना

क्या पकड़ी जाएगी साई केतन राव की चोरी?

उनके चेहरे पर नर्वसनैस देखकर घरवाले भी उनकी चोरी पकड़ सकते हैं। हालांकि, इसके बाद क्या बिग बॉस कोई तीसरा भेदी ढूंढेंगे या फिर साई केतन राव किसी तरह से खुद को बचा लेंगे ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा। अभी लाइव फीड से तो इतनी ही जानकारी हाथ लगी है जो दर्शकों के लिए बेहद जरुरी है। आधे से ज्यादा हिंदुस्तान बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को देख रहा है तो उन्हें शो की पल-पल की खबर चाहिए।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement