खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: सना सुल्तान या शिवानी कैसे लड़के से करेंगी शादी? जान लें दोनों की विश

Bigg Boss OTT 3: फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में सना सुल्तान और शिवानी कुमारी ने बताया कि वो कैसे लड़के से शादी करना चाहती हैं? आइए आपको बताते हैं कि दोनों अपने फ्यूचर पार्टनर में क्या खूबियां चाहती हैं?
04:10 PM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर इस टाइम खूब चर्चा हो रही है। अब भई जब घर का माहौल ही इतना जबरदस्त बना हुआ है, तो इसके बारे में चर्चा होना तो बनता है। सोशल मीडिया पर भी शो से नई-नई वीडियोज सामने आ रही हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें सना सुल्तान और शिवानी कुमारी बता रही हैं कि उन्हें शादी के लिए किस तरह का लड़का चाहिए?

Advertisement

दीपक चौरसिया ने किया सवाल

जियो सिनेमा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपक चौरसिया, सना से पूछते हैं कि अच्छा सना बताओ कैसे लड़के से शादी करना चाहती हो? इस पर सना झट से जवाब देती हैं कि जिसके साथ कुछ भी नहीं कर रही हूं, लेकिन अगर बैठी भी हूं, तो सुकून मिले।

सना ने बताई अपनी मन की बात

वीडियो में सना आगे कहती हैं कि मुझे रिलेशनशिप में दो चीजें बहुत अहम है... लव को में तीसरे नंबर पर रखूंगी। इस पर दीपक झट से कहते हैं कि कौन लवकेश? तो सना कहती हैं कि नहीं नहीं, लव मतलब प्यार, इश्क। सना आगे कहती हैं कि नंबर वन सुकून, जब मैं उस शख्स के साथ बैठी हूं, तो मुझे सुकून मिलना चाहिए।

Advertisement

शिवानी ने भी शेयर की विश

सना ने आगे कहा कि दूसरे नंबर पर इज्जत और फिर प्यार। इसके बाद शिवानी कहती हैं कि जो मुझे समझे, मेरे काम को समझे, मेरे घर में कोई नहीं है उसको समझे। मैं अगर कोई काम कर रही हूं, तो भी वो मुझे सपोर्ट करें, ऐसा लड़का चाहिए। हालांकि इसके बाद सना सवाल करती हैं कि तुम जिससे प्यार करती हो, लेकिन उस रिश्ते में सुकून नहीं, तो क्या तुम खुश रह पाओगी? तो शिवानी कहती हैं कि सुकून नहीं होगा, तो मैं छोड़कर चली जाऊंगी। इस पर दीपक मजे लेते हुए कहते हैं कि बाइक पर जाओगी या भैंस पर।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि सना तो ठीक है, लेकिन शिवानी क्या कह रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि शिवानी का क्या है? तीसरे यूजर ने लिखा कि शिवानी तो कुछ भी बोल रही है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस वीडियो को देखकर कर रहे हैं। गौरतलब है कि जबसे शिवानी बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में आई हैं, तबसे ही उन्हें लोगों की बातें सुननी पड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant के लिए शख्स की दीवानगी, ड्रामा क्वीन के लिए कर डाला ये काम?

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3SANA SULTANshivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement