whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: कृतिका पसंद थी तो गिल्टी क्यों? पायल-अरमान के सवाल पर क्या बोले विशाल?

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka War: बिग बॉस ओटीटी 3 के वीकेंड के वार में पायल मलिक पहुंची जहां उन्होंने विशाल पांडेय की काफी लताड़ लगाई। उन्होंने विशाल से पूछा कि अगर वो कृतिका को अच्छे सेंस में पसंद करते हैं तो गिल्टी की बात क्यों कही थी?
08:51 AM Jul 07, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3  कृतिका पसंद थी तो गिल्टी क्यों  पायल अरमान के सवाल पर क्या बोले विशाल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में बीती रात वीकेंड का वार काफी इंटरेस्टिंग रहा। शो के होस्ट अनिल कपूर ने जहां सना मकबूल और विशाल पांडे की जमकर क्लास लगाई और उन्हें रिएलिटी चेक दिया। वहीं शो में मेहमान बनकर आईं पायल मलिक ने विशाल पांडेय को एक्सपोज करते हुए उनकी काफी क्लास लगाई। पायल ने शो में आकर सीधे-सीधे विशाल पर सवाल उठाए और कहा कि उन्होंने जिस तरह से कृतिका मलिक को लेकर बात कही है, वो बाहर गलत तरीके से सामने आई है। साथ ही उन्होंने विशाल से पूछा कि अगर आपने कहा कि आपको भाभी (कृतिका) पसंद हैं तो आपने गिल्टी वाली बात क्यों कही? वहीं पायल के इन आरोपों पर विशाल खुद को डिफेंड करते हुए दिखाई दिए। आइए जानते हैं कि विशाल ने क्या कहा?

Advertisement

पायल मलिक ने विशाल पर उठाए सवाल

बता दें कि बीती रात वीकेंड के वार में अनिल कपूर ने पायल मलिक को बतौर गेस्ट शो में बुलाया था। शो में आने के बाद पायल ने सबसे पहले विशाल पांडेय पर सवाल उठाए। पायल ने विशाल से पूछा कि 'आपने लवकेश कटारिया के साथ एक बातचीत में कहा था कि मुझे इस बात का गिल्ट है, लेकिन मुझे कृतिका भाभी पसंद हैं।' आपने ऐसा क्यों कहा? आपकी इस बात से बाहर कितनी गलत चीजें आ रही हैं। ये सुनते ही कृतिका और अरमान शॉक्ड हो जाते हैं। इसके बाद पायल विशाल की तरफ से कही गईं सारी बातें बताती हैं, जो उन्होंने कृतिका को लेकर कहा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: जेल गए, मुस्लिम से हिंदू बने, 22 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी; जानें ट्रेजिडी किंग से जुड़ी 5 बातें

विशाल ने खुद को किया डिफेंड

पायल मलिक, विशाल से कहती हैं कि कृतिका उनकी बहन हैं आप किसी महिला के लिए ऐसे कैसे बोल सकते हैं? इसपर विशाल खुद को डिफेंड करते हुए कहते हैं कि उन्होंने बहुत अच्छे सेंस में कहा था कि कृतिका भाभी उन्हें पसंद हैं। इसके बाद पायल कहती हैं कि 'अगर आपने अच्छे सेंस में कहा था तो आपने गिल्टी वर्ड का यूज क्यों किया? अगर वाकई आप पसंद करते हैं अच्छे तरीके में तो आपको गिल्ट नहीं होना चाहिए।' इसपर विशाल कहते हैं कि वो अपनी मां की कसम खाकर कह रहे हैं कि उनका गलत इंटेशन नहीं था। उन्होंने गिल्टी वर्ड किसी और बात के लिए यूज किया था। इसके अलावा लव के कान में इसलिए कहा था कि उन्हें डर था कि उनकी बातों को बाहर गलत तरीके से न लिया जाए।

Advertisement

अरमान ने गुस्से में विशाल को मारा थप्पड़

उधर, पायल की बात को सुनकर अरमान मलिक भी भड़क जाते हैं और विशाल को काफी कुछ सुनाते हैं। कृतिका भी विशाल पर सवाल उठाती हैं, जिसके बाद विशाल रोने लग जाते हैं। हालांकि मामला ज्यादा गंभीर होते देख अनिल कपूर इस बात को वहीं खत्म कर देते हैं। वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान मलिक गुस्से में विशाल को काफी कुछ सुनाते हैं। दोनों में हुए झगड़े के बाद अरमान, विशाल को थप्पड़ मार देते हैं। अब देखना होगा कि क्या हिंसा करने के बाद अरमान को शो से बाहर किया जाता है?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो