खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: घर से एविक्ट होंगी Shivani Kumari, मेकर्स ने कर दिया बड़ा 'खेला'

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों नॉमिनेशन और एविक्शन को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। कौन सा सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर होना चाहिए इसके लिए घर के सदस्यों ने अपना-अपना वोट डाला। आप जानकर हैरान रह जाएंगे जिसका नाम एविक्शन के लिए सबसे आगे आया है वो शिवानी कुमारी है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।
01:37 PM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Eviction
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों एविक्शन को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं, इस हफ्तें शो से कौन बेघर होगा, कौन सुरक्षित होगा इसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। इस हफ्ते घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और लवकेश कटारिया का नाम शामिल है। ये तीनों ही काफी स्टॉन्ग दावेदार हैं इसलिए ऑडियंस भी वोट करते वक्त काफी कन्फ्यूज्ड है किसे वोट करके सुरक्षित किया जाए। इसी को लेकर अब बिग बॉस के घर से एक बड़ी खबर आ रही है। इस हफ्ते जिस कंटेस्टेंट को घरवाले चाहते हैं कि वो बाहर हो जाए वो कोई और नहीं बल्कि शिवानी कुमारी हैं। क्या है पूरा मामला, इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

शिवानी कुमारी को मिले सबसे ज्यादा वोट्स

बिग बॉस ने एक एक करके सभी कटेंस्टेंट्स को कन्फेशन रूम में बुलाया। यहां सभी से पूछा गया कि वो तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसे घर से बाहर करना चाहेंगे। अब कंटेस्टेंट्स ने अपना अपना वोट डाल दिया। जहां साई केतन राव और रणवीर शौरी ने लवकेश कटारिया का नाम लिखकर उन्हें बेघर करने के लिए सबसे आगे किया वहीं अरमान मलिक और कृतिका मलिक ने विशाल पांडे को घर से बेघर करने के लिए वोट डाला

सना मकबूल-नेजी ने शिवानी को दिया वोट

सना मकबूल के लिए ये फैसला लेना काफी मुश्किल था क्योंकि तीनों ही उनके बहुत अच्छे दोस्त थे। सना के पास ऑप्शन में लवकेश कटारिया और विशाल पांडे थे, इन तीनों में से किसी एक को ही सना को एविक्ट करने के लिए वोट करना था। ऐसे में सना मकबूल ने शिवानी कुमारी को एविक्ट करने के लिए वोट डाला। वहीं नेजी, लवकेश और विशाल ने भी शिवानी के लिए ही वोट डाला। इससे शिवानी कुमारी को एविक्ट करने के लिए 4 वोट्स आ गए और उन पर अब एविक्शन की तलवार सबसे ज्यादा लटक रही है।

Advertisement

वीकेंड का वार पर होगा धमाका

अब मेकर्स की तरफ से किस कंटेस्टेंट को वीकेंड का वार पर बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा, फिलहाल ये साफ नहीं हो पा रहा है। इन तीनों कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग लाइन्स भी खुल चुकी हैं यानी फैंस भी बाहर से अपने फेवरेट सदस्य को सेव करने के लिए लगातार वोटिंग कर रहे हैं। ऐसे में अब घरवालों की तरफ से सबसे आगे आया नाम शिवानी कुमारी बाहर होंगी या फिर ऑडियंस द्वारा वोटिंग के आधार पर कोई एविक्ट होगा ये देखना काफी दिलचस्प है। कौन बाहर जाता है और कौन एविक्शन से सेव होता है, इसे लेकर बहुत कन्फ्यूजन है।

यह भी पढ़ें: अभय देओल का सेक्सुएलिटी पर चौंकाने वाला बयान, मैं बता नहीं सकता, मुझे महिलाएं पसंद हैं या पुरुष

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement