whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने कंटेस्टेंट को दिया धक्का! क्या घर से कटेगा 'गांव' की छोरी' का पत्ता?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में टास्क के दौरान शिवानी ने एक घरवाले को धक्का दे दिया। जी हां, जिसकी वजह से इस कंटेस्टेंट को चोट लग गई। हालांकि इस पर अभी तक बिग बॉस ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस इस पर क्या फैसला लेंगे?
11:34 AM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ott 3  शिवानी कुमारी ने कंटेस्टेंट को दिया धक्का  क्या घर से कटेगा  गांव  की छोरी  का पत्ता
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में जबरदस्त माहौल बना हुआ है। हालांकि अब घर में कुछ ऐसा हुआ है, जो घरवालों के चाहने वालों को हजम नहीं होगा। अब भई जब शो में शिवानी कुमारी ने कुछ ऐसी हरकत कर दी है, तो भला कंटेस्टेंट्स के चाहने वाले को कहां ये रास आएगा। जी हां, सामने आई जानकारी तो कुछ ऐसा ही कह रही है। इसके साथ ही ये भी सवाल है कि क्या इस हरकत के बाद शिवानी कुमारी घर से बेघर हो जाएंगी? आइए आपको बताते हैं कि आखिर शिवानी ने अब ऐसा क्या कर दिया है, जो उसके घर से बाहर जाने की नौबत आ गई है।

शिवानी ने घर में दिया धक्का

दरअसल, द खबरी, बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़े पल-पल के अपडेट शेयर कर रहा है। इस बीच द खबरी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जो घरवालों के चाहने वालों की चिंता बढ़ा रहा है। जी हां, इस पोस्ट में कहा गया कि उफ, मैंने यह गलती से किया! मैजिक वेल टास्क के दौरान, एक्टिविटी एरिया में सबसे पहले एंट्री करने के लिए, शिवानी ने गलती से एक प्रतियोगी को धक्का दे दिया, जो बुरी तरह गिर गया और घायल हो गया! आपके अनुसार यह प्रतियोगी कौन है? अब उसकी क्या प्रतिक्रिया होगी? जैसे ही ये पोस्ट सामने आया, तो सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई। जी हां, इंटरनेट यूजर्स इस पर अपना-अपना रिएक्शन देने लगे।

कौन हैं ये घरवाला?

जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि शो में शिवानी ने पौलोमी दास को धक्का दिया है। जी हां, कहा जा रहा है कि जब शो में टास्क को पूरा करने के लिए शिवानी और पौलोमी जा रहे थे, तो इस दौरान शिवानी के धक्के की वजह से पौलोमी नीचे गिर गई। हालांकि इस पर शिवानी ने सफाई दी कि पौलोमी अपनी हील्स की वजह से गिरी है, लेकिन भई पौलोमी को चोट लगी है, तो वो कैसे चुप रह सकती थी।

बिग बॉस ने अभी तक नहीं दिया कोई रिएक्शन

जी हां, शो में पौलोमी ने साफ शब्दों में कहा कि अगर बिग बॉस ने शिवानी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया, तो वो शो छोड़ देंगी। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान शिवानी ने भी कहा कि उसको भी चोट लगी है। हालांकि शिवानी की बात को कुछ घरवालों ने ज्यादा सीरियसली नहीं लिया और कहा कि ये सब को हमदर्दी के लिए कर रही है। बता दें कि इस पर अभी तक बिग बॉस की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं हैं। देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस इस पर क्या फैसला लेते हैं?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: क्या घर में होगी ‘भूख हड़ताल’? ड्यूटी चार्ट देख पछता रहे घरवाले

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो