खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shivani Kumari के पड़ोसियों का शॉकिंग खुलासा, पंडिताइन चाची बोली- कसाई से...

Shivani Kumari Neighbour Shocking Revelation: बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी कुमारी ने झंडे गाढ़ दिए हैं। उन्हें अब तक दर्शकों ने खूब प्यार दिया है लेकिन उन्हीं के गांव से उनकी पड़ोसन ने शिवानी और उनके परिवार को जमकर खरी-खोटी सुनाई। पड़ोसन ने दावा किया कि शिवानी गरीब नहीं है, उनके परिवार ने जमीन पर भी कब्जा किया हुआ है। पंडिताइन चाची के बयान पर अब शिवानी की मां का भी बयान सामने आया है।
01:26 PM Jul 24, 2024 IST | Himanshu Soni
Shivani Kumari Neighbour Shocking Revelation
Advertisement

Shivani Kumari Neighbour Shocking Revelation: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस वक्त यूपी के औरैया की छोरी शिवानी कुमारी का दम-खम देखने को मिल रहा है। घरवालों समेत ऑडियंस को भी शिवानी खूब एंटरटेन कर रही हैं। शिवानी को लोग उनकी देशी भाषा के लिए काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ उनकी सादगी और भोलेपन के भी लाखों दीवाने हैं।

Advertisement

'शिवानी दलित हैं इसलिए सपोर्ट नहीं करेंगे'

वहीं दूसरी तरफ शिवानी की पड़ोसन पंडिताइन चाची का बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 'जे भारत नयूज' चैनल को दिए इंटरव्यू में पंडिताइन चाची जो शिवानी के पड़ोस में ही रहती हैं वो बिग बॉस में शिवानी को देखकर ज्यादा खुश नहीं हुई हैं। उनकी पड़ोसन का कहना है कि क्योंकि शिवानी दलित हैं इसलिए वो उन्हें सपोर्ट नहीं कर रही हैं। शिवानी की मां को लेकर पड़ोसन ने कहा कि हम लोगों को उसने बहुत प्रताड़ित किया है। उन्होंने कहा कि जिस घर में शिवानी का परिवार रहता है वो कौन सा इनके नाम है। शिवानी की पड़ोसन ने दावा किया है कि उन्होंने मकान पर कब्जा किया हुआ है। इनके पास इनके घर का कोई भी कागज नहीं है।

'शिवानी के वीडियो देखने में दिलचस्पी नहीं'

शिवानी के वीडियोज को लेकर पंडिताइन चाची ने कहा कि कभी-कभी अगर फोन पर आ जाए तो हम देख लेते हैं, वैसे हमें कोई दिलचस्पी नहीं है शिवानी का वीडियो देखने में। एक वीडियो में शिवानी की पड़ोसन ने तो यहां तक दावा कर दिया कि शिवानी गरीब नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल भी शिवानी को सपोर्ट नहीं करती हूं।

Advertisement

शिवानी की मां ने दिया तगड़ा जवाब

वहीं पंडिताइन चाची का जवाब देते हुए शिवानी की मां ने इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा कि हमने किसकी जमीन हड़प ली है, हमें ये जानना है। शिवानी की मां ने पड़ोसन के दावों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा अगर ऐसा है कि हमारे पास 50 बीघा जमीन है तो आधी वो ले ले हमसे जो ऐसा दावा कर रही है। उन्होंने कहा शिवानी इतनी बड़ी स्टार हो गई इसलिए इनसे हजम नहीं होता। वो गांव का नाम रोशन कर रही है इन्हें तो गर्व करना चाहिए। ये लोग उल्टा ही बोलते हैं।

यह भी पढ़ें: Adnaan Shaikh ने Bigg Boss OTT 3 में रचा इतिहास, 1 हफ्ते में ही बना दिया खास रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
shivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement