whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tishaa Kumar की मां संग कैसी थी बॉन्डिंग? मौत के बाद वायरल हो रहे वीडियो

Tishaa Kumar Viral Video: तिशा कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहीं, लेकिन उन्हें उनके मां-बाप कभी भुला नहीं पाएंगे। तिशा की मौत के बाद उनके कुछ ऐसे वीडियो सामने आए हैं जो आपकी भी आंखें नम कर देंगे। इन वीडियो में तिशा की अपनी मां के साथ स्पेशल बॉन्डिंग दिख रही है।
04:02 PM Jul 24, 2024 IST | Ishika Jain
tishaa kumar की मां संग कैसी थी बॉन्डिंग  मौत के बाद वायरल हो रहे वीडियो
Tishaa Kumar Viral Video

Tishaa Kumar Viral Video: बॉलीवुड एक्टर कृष्ण कुमार की इकलौती बेटी तिशा कुमार के निधन से हर कोई मायूस है। कुमार परिवार तिशा के जाने से बिखर गया है। कोई उन्हें हस्ते देखना चाहता था तो किसी की ख्वाहिश थी कि तिशा दुल्हन बने और वो उन्हें जिंदगी की नई शुरुआत करते देखना चाहते थे। लेकिन अफसोस 20 साल की तिशा ने कैंसर की वजह से हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद लीं। अब अपनी बेटी को खोकर कृष्ण कुमार और तान्या सिंह दुख में डूब गए हैं।

वक्त के साथ बदल गया था तिशा का मां संग रिश्ता

इन दोनों की जिंदगी में एक ऐसी मायूसी छाई है जो अब कभी भी भर नहीं पाएगी। तिशा तो दुनिया से चली गईं लेकिन वो जाते-जाते माता-पिता की आंखों में कभी न सूखने वाले आंसू छोड़कर गई हैं। बेटी की मौत का दुख जिंदगीभर अब उनके साथ रहेगा। वहीं, अब तिशा के दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनके कुछ अनसीन वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में तिशा अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। ये दोनों वीडियो बता रहे हैं कि कैसे तिशा का अपनी मां के साथ रिश्ता वक्त के साथ बदल गया।

तिशा का बचपन का वीडियो वायरल

तो चलिए जानते हैं कि तिशा की अपनी मां तान्या संग कैसी बॉन्डिंग थी। सबसे पहले तिशा के बचपन का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तिशा बेहद क्यूट लग रही हैं। मां की बाहों में तिशा की मासूमियत देखकर अब लोगों के भी आंसू छलक आए हैं। नन्हीं तिशा जहां मां की गोद में अठखेलियां कर रही हैं, वहीं उनकी मां अपनी इकलौती औलाद पर जी भरकर प्यार लुटा रही हैं। बता दें, अपने बचपन के इस वीडियो को खुद तिशा ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद तान्या ने भी बेटी पर प्यार बरसाया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: वीकेंड के वार का बदला टाइम, जानें अब कब लगेगी Anil Kapoor की क्लास?

सिर्फ बेटी नहीं तान्या की सहेली थीं तिशा

इसके अलावा तिशा का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तिशा की उनकी मां संग एक खास बॉन्डिंग नजर आ रही है। जो तिशा बचपन में मां की दुलारी थीं, वही बड़ी होकर मां की बेस्ट फ्रेंड बन गईं। दोनों साथ में काफी खुश लग रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे ये दोनों मां-बेटी नहीं बल्कि एक-दूसरी की दोस्त और सुख-दुख की साथी हैं। बताया जा रहा है कि तिशा अपनी मां को सहेली मानती थीं। तान्या भी तिशा को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी दौलत समझती थीं। तान्या के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बेटी की कई तस्वीरें मौजूद हैं और अब वो बस तान्या के लिए यादें बनकर रह गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो