whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी को बचपन में थी ये गंदी लत, शादी को लेकर भी किया शॉकिंग खुलासा!

Shivani Kumari In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी कुमारी को काफी पसंद किया जा रहा है, यही वजह है कि पिछले दो नॉमिनेशन में उन्हें जनता के प्यार ने एलिमिनेट होने से बचा लिया। इस बीच शिवानी ने शो के दौरान अपने बचपन से जुड़ा किस्सा बताया है।
09:22 AM Jul 02, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3  शिवानी कुमारी को बचपन में थी ये गंदी लत  शादी को लेकर भी किया शॉकिंग खुलासा
Shivani Kumari Reveal Childhood Memory In Bigg Boss OTT 3

Shivani Kumari Reveal About Bad Habit In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में आए कंटेस्टेंट्स भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े दिलचस्प खुलासे करते रहते हैं। यही वजह है कि शो फैंस की ज्यादा से ज्यादा अटेंशन ग्रैब कर रहा है। बात करें अगर शिवानी कुमारी की तो इस 'गांव की छोरी' ने जब से बिग बॉस ओटीटी में एंट्री की है, कभी लड़ाई-झगड़े तो कभी दूसरों की मिमिक्री कर शिवानी शो में लगातार लाइमलाइट बटोर रही हैं। फैंस भी उन्हें सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट दे रहे हैं। वैसे तो शो के दौरान शिवानी अपने गांव से जुड़ी अपनी यादों को हमेशा फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पिछले एपिसोड में उन्होंने अपनी एक गंदी लत के बारे में खुलासा किया जिसे सुनकर अन्य घरवाले भी शॉक्ड रह गए। आइए जानते हैं कि शिवानी कुमारी को बचपन में क्या गंदी लत थी?

बाजरा चुराकर ले जाती थीं स्कूल

पिछले एपिसोड में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी ने अन्य घरवालों के साथ अपने बचपन से जुड़े किस्से को शेयर किया। उन्होंने बताया कि जब वो स्कूल जाती थीं, उस वक्त उन्हें एक बुरी लत लग गई थी। ये लत चोरी की थी। शिवानी ने कहा कि 'एक बार वो स्कूल जा रही थीं, तब उन्होंने घर से बाजरा चुराकर उसको थैले में करके अपने बैग में रख लिया था। जब उनकी दीदी ने बैग उठाया तो उन्हें बैग काफी भारी लगा।' शिवानी ने आगे बताया कि उनकी दीदी और मां ने उनसे पूछा कि बैग में क्या है? इस पर शिवानी ने कहा कि बैग में किताबें हैं। इसके बाद उनकी मां को शक हुआ और उन्होंने बैग की तलाशी ली तो उसमें से बाजरा की थैली निकली।

यह भी पढ़ें: जब जी करदा’ के लिए Tamannaah Bhatia ने पार की सारी हदें, इस एक सीन के लिए हो गईं थी न्यूड

बताया क्यों करती थीं चोरी?

शिवानी ने आगे बताया कि उनके बैग में बाजरा देख उनकी मां ने उनकी खूब पिटाई की। उन्होंने यह भी बताया कि वो चोरी क्यों करती थीं? शिवानी ने बताया कि उनके घरवाले उन्हें स्कूल जाते वक्त पैसे नहीं देते थे, इसलिए वो बाजरा बेचकर मिले उन पैसों से स्कूल में खाने-पीने की चीजें खरीदती थीं। उन्होंने बताया कि अब भले ही वो चोरी नहीं करती हों लेकिन घर में रखी खाने-पीने की चीजों पर वो आज भी हाथ साफ कर लेती हैं।

शादी करने के लिए पहुंचा था लड़का

शिवानी ने आगे बताया कि बचपन में उनके घर एक लड़का आया था खूब सारे गिफ्ट लेकर। उस वक्त किसी को कुछ समझ नहीं आया। दोबारा फिर वो लड़का सोने के गहने लेकर शिवानी का हाथ मांगने उनके घर पहुंच गया। शिवानी ने बताया कि वो लड़का उनके गांव का था और उनसे शादी करना चाहता था। हालांकि उनकी मां ने उस लड़के को घर से भगा दिया। शिवानी की इन बातों को सुनकर अन्य घरवाले भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो