खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले हुआ ‘खेला’, एक के सेव होते ही हुआ तय, कौन होगा एविक्ट

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Saved by Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 में घर में इन दिनों नॉमिनेशन को लेकर काफी बवाल देखने को मिल रहा है। घर से बेघर होने के लिए अब तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे जिसमें से अब एक कंटेस्टेंट को घरवालों ने सुरक्षित कर लिया है। आखिर कौन है वो कंटेस्टेंट जिसे घरवालों ने बचा लिया है, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
09:06 AM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Saved by Contestants
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari Saved by Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों काफी बवाल देखने को मिल रहा है, कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर जमकर वार कर रहे हैं। हाल ही में घर में राशन टास्क हुआ, इस दौरान घरवालों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। सना मकबूल, विशाल, लवकेश, नेजी और शिवानी ने अरमान, कृतिका और साई केतन पर आरोप लगाए। वहीं सामने वाली टीम ने भी विशाल एंड टीम पर कुछ एलिगेशन लगाए। वहीं इसी बीच अब नॉमिनेशन और एविक्शन को लेकर भी बिग बॉस के सेट से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं, ऐसे में इन तीनों में से किसी एक को इम्यूनिटी देकर घरवालों ने पहले ही सुरक्षित कर दिया है। आखिर कौन है वो कंटेस्टेंट जिसे दूसरे कंटेस्टेंट्स ने सेव कर दिया, इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

शिवानी कुमारी को घरवालों ने किया सुरक्षित

घर में बिग बॉस ने एक टास्क दिया, जिसमें तीन कंटेस्टेंट्स जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, उनमें से किसी एक को सुरक्षित करना था। तीन कंटेस्टेंट्स जो इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं वो हैं विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी। अब इन तीनों में से किसी एक को इम्यूनिटी मिलनी थी, और जिस कंटेस्टेंट को सुरक्षित किया गया है वो हैं शिवानी कुमारी।

किसने किसे दिया वोट?

घर में जो टास्क हुआ उसे नाम दिया गया इलेक्शन कैंपेन। इस दौरान कंटेस्टेंट को अपना-अपना वोट देकर किसी एक को सुरक्षित करना था। जहां साई केतन राव और रणवीर शौरी ने लवकेश कटारिया के लिए वोट किया, वहीं अरमान और कृतिका ने विशाल पांडे का नाम लेकर उन्हें सुरक्षित करने के लिए कहा। जबकि सना मकबूल, नेजी, विशाल पांडे और लवकेश इन चारों ने ही शिवानी का नाम लेते हुए उन्हें सुरक्षित करने के लिए अपना वोट दिया। शिवानी ने विशाल पांडे को सुरक्षित करना चाहा। यानी सबसे ज्यादा वोट्स शिवानी कुमारी को मिले और उन्हें इम्यूनिटी हासिल कर ली।

Advertisement

विशाल-लवकेश में से कोई होगा बेघर?

शिवानी के सुरक्षित होने के बाद अब लवकेश कटारिया और विशाल पांडे, दो दोस्तों के बीच में से ही कोई एक घर से बेघर हो जाएगा। सीजन का फिनाले जहां बहुत नजदीक है वहां कुछ दिन पहले किसी के लिए भी एविक्ट होना बहुत बड़ा धक्का होगा।

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर, माता-पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement