whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BB OTT 3: इतना कमाती है, शैंपू नहीं ले सकती... शिवानी कुमारी को क्यों होना पड़ रहा ट्रोल?

Shivani Kumari In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के तीसरे सीजन में आईं कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं बिग बॉस ने भी अन्य सदस्यों को उनसे दूर रहने की हिदायत दे दी है। जानें क्यों?
12:04 PM Jul 03, 2024 IST | Jyoti Singh
bb ott 3  इतना कमाती है  शैंपू नहीं ले सकती    शिवानी कुमारी को क्यों होना पड़ रहा ट्रोल
Shivani Kumari Troll On Social Media.

Shivani Kumari In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में जब से 'गांव की छोरी' शिवानी कुमारी ने एंट्री ली है, उनका लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। शो के दौरान भले ही उनकी किसी ने ज्यादा बनती नहीं हो। या उन्हें उनकी भाषा के लिए घरवालों से सुनना पड़ता हो। इसके बावजूद शिवानी को जनता का फुल सपोर्ट मिल रहा है। यही वजह है कि पिछले दो नॉमिनेशन टास्क में नॉमिनेट होने के बावजूद शिवानी घर में बनी हुई हैं। फिर अचानक ऐसा क्या हुआ जो सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है? आपको बता दें कि ये पूरा मामला शिवानी के सिर में पड़े जूं से जुड़ा है। जी हां, सही सुना आपने। बीती रात जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट हुए शो से दिखाया गया कि शिवानी कुमारी के सिर में जूं हैं। यही वजह है कि उनका घरवालों ने काफी मजाक बनाया। अब सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

शिवानी ने छिपाई जूं होने की बात

पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि शिवानी कुमारी के सिर में खुजली होने लगती है। जब कृतिका उनके सिर में देखती हैं तो उन्हें कई सारे जूं दिखने लगते हैं। देखते ही देखते बिग बॉस के घर में यह बात फैल जाती है कि शिवानी कुमारी के सिर में काफी सारी जूं भरी हुई हैं। जब ये बात मुनीषा खटवानी को पता चलती है तो वो नाराज हो जाती हैं। मुनीषा कहती हैं, 'मैंने कल रात ही शिवानी से पूछा था कि वो सिर में खुजली क्यों कर रहीं? तब उसने कहा कि डैंड्रफ है।' उसने हम सब से झूठ बोला है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: आखिर क्यों फूट-फूटकर रोईं सना सुल्तान? कृतिका के मजाक पर बोलीं- मैं एक रात भी उसके बिना…

बिग बॉस ने दी घरवालों को हिदायत

बिग बॉस को पता चला कि शिवानी कुमारी के सिर में जूं हैं, तो उन्होंने तुरंत ही कृतिका मलिक को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें मेडिकल शैंपू दिया। बिग बॉस कृतिका से कहते हैं कि वो शिवानी को ये शैंपू दे दें और सभी घरवालों से कह दें कि वो शिवानी से दूर रहें। ऐसा नहीं करने से उनके सिर में भी जूं हो सकते हैं। वहीं दूसरी ओर शिवानी रोने लग जाती हैं। वो कहती हैं कि सब लोग उनका मजाक बना रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। गांव में लोगों के सिर में जूं पड़ना आम बात है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ट्रोल

अब शिवानी कुमारी को उनके सिर में जूं होने के चलते काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि शिवानी इतनी बड़ी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। क्या वो पैसों से जूं खत्म करने वाले शैंपू नहीं ले सकतीं? इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'हद है यार.. गांव के लोग भी साफ-सुथरे होते हैं। इसने गांव का नाम मिट्टी में मिला दिया।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे वड़ा पाव गर्ल के लिए बुरा लग रहा है। वो बेचारी शिवानी के साथ बेड शेयर करती है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इसको कोई देहाती बिग बॉस वर्जन में भेज दो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस बार ट्रॉफी के साथ विनर लाइस लेके जाना।' इस तरह यूजर्स सोशल मीडिया पर शिवानी कुमारी को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो