खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के इन 5 एविक्शन को देखकर आया चक्कर, 2 को बताया जा रहा था शो का विनर

Bigg Boss OTT 3 Shocking Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। ऐसे में अब शो को किसने जीता है, इसे लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। इसी बीच इस रिपोर्ट में जानिए इस सीजन के उन अनफेयर एविक्शन्स के बारे में जिसने सभी को ही हैरानी में डाला है।
04:55 PM Aug 02, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Shocking Eviction
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Shocking Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अब बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। फिनाले को लेकर फैंस बहुत ही एक्साइटेड हैं। ऑडियंस ये जानना चाहती है कि आखिर कौन सा कंटेस्टेंट इस बार शो की ट्रॉफी को अपने नाम करेगा। शो के विनर को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं ऐसे में अब फिनाले से काफी अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से हालांकि काफी सारे लोग ना खुश हैं। जी हां काफी लोगों का मानना है कि इस बार के सीजन में ऐसे-ऐसे एविक्शन्स देखने को मिले हैं जो काफी हैरान और परेशान कर देने वाले थे। शो की शुरुआत में पहला एविक्शन ही बहुत चौंका देने वाला था जब भारत का नाम रोशन करने वाले बॉक्सर नीरज गोयत एविक्ट हो गए थे। इसके बाद भी शो में काफी एविक्शन्स ने काफी खलबली मचा दी थी। चलिए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ एविक्शन्स के बारे में।

Advertisement

1. विशाल पांडे

विशाल पांडे को शो के विनर के लिए काफी मजबूत दावेदार माना जा रहा था। ऐसा कहा जा रहा था कि विशाल टॉप 5 में तो पक्का जाने वाले हैं। लेकिन फिनाले से सिर्फ एक हफ्ता पहले विशाल का एविक्शन हो गया। उनके एविक्शन ने सभी को ही हैरानी में डाल दिया।

2. लवकेश कटारिया

लवकेश कटारिया उन कंटेस्टेंट्स में रहे जो अपने साथ बाहर से बहुत बड़ा वोट बैंक लेकर आए थे। अगर पॉपुलेरिटी चार्ट्स की बात करें तो लवकेश कटारिया हर हफ्ते बड़े मार्जन से नंबर 1 पर आ रहे थे। जाहिर है अगर वोटों के आधार पर विजेता चुना जाता तो लवकेश ही शो की ट्रॉफी को अपने नाम करते। लेकिन मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेंट द्वारा फिनाले के महज 2 दिन पहले बेघर कर दिया।

Advertisement

3. शिवानी कुमारी

यूपी के औरैया की रहने वाली गांव की छोरी शिवानी कुमारी ने पहले दिन से ही घर में बवाल मचाया हुआ था। शिवानी शो में बहुत अच्छा खेल रही थीं लेकिन फिर वीकेंड का वार पर बार-बार उनकी गेम को लेकर उनकी आलोचना करना शिवानी को भारी पड़ गया और वो खेल में काफी पिछड़ गईं। शिवानी को गेम के मुताबिक टॉप 6 में देखा जा रहा था।

4. अरमान मलिक

अरमान मलिक को फिनाले के 2 दिन पहले ही मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया। ये वही अरमान मलिक हैं जिन्होंने शो के दूसरे कंटेस्टेंट विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था। अरमान मलिक शो में पहले दिन से ही कन्टेंट दे रहे थे इसलिए उनका एविक्शन भी काफी हैरान कर देने वाला था।

5. नीरज गोयत

नीरज गोयत को पहले ही हफ्ते घर से बेघर कर दिया गया था। वो और शिवानी पहले हफ्ते में ही नॉमिनेट हुए थे, जिसमें से नीरज को बाहर का रास्ता दिखाया गया। बहुत सारे लोगों का मानना है कि अगर नीरज रुक जाते तो वो शो में खुद की पर्सनेलिटी को और अच्छे से दिखा सकते थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT के इन 5 कंटेस्टेंट्स ने Salman Khan के शो में भी लगाई छलांग, इस बार होगा कौन?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Bigg Boss OTT 3 FinaleSana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement