whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: ना लव अफेयर, ना ढंग की थीम, बिग बॉस का दांव पड़ा उल्टा, इन 5 कारणों की वजह से शो हुआ सुपर फ्लॉप

Why Bigg Boss OTT 3 Got Super Flop: बिग बॉस ओटीटी 3 के इस सीजन में ना को किसी के बीच लव अफेयर देखने को मिला और ना ही शो की थीम दर्शकों को पसंद आई। इसके अलावा भी कई और कारण रहे जिससे शो बुरी तरह से पिट गया। जानिए उन वजहों के बारे में जिन्होंने शो को सुपर फ्लॉप का टैग दे दिया।
06:56 PM Aug 02, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  ना लव अफेयर  ना ढंग की थीम  बिग बॉस का दांव पड़ा उल्टा  इन 5 कारणों की वजह से शो हुआ सुपर फ्लॉप
Why Bigg Boss OTT 3 Got Super Flop

Why Bigg Boss OTT 3 Got Super Flop: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले थोड़ी देर में शुरू होगा। थोड़ी देर में पता चल जाएगा कि आखिर कौन बना है शो का विनर। क्या वो सना मकबूल होंगी या फिर नैजी इस सीजन को जीतकर सभी को हैरान कर देंगे। ऐसा भी हो सकता है कि शो के विनर रणवीर शौरी बन जाएं क्योंकि उन्हें तो मेकर्स का पहले दिन से सपोर्ट मिल ही रहा है। लेकिन विजेता जो भी बने उससे पहले आपको उन कारणों के बारे में बता देते हैं जिनकी वजह से इस सीजन को सबसे बड़ा फ्लॉप कहा जा रहा है। जी हां इस बार का सीजन इतना फ्लॉप रहा कि शो को महज 1 महीने के बाद ही बंद करना पड़ा। ना तो शो को लंबा खींचा गया और ना ही शो में ज्यादा वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिलीं। बिग बॉस के ही कुछ ऐसे फैसले रहे जिसने इस बार के सीजन को खराब बना दिया।

1.  बाहरवाला थीम रही सुपर फ्लॉप

सीजन की शुरुआत से ही इस बार घर में बाहरवाला थीम को लाया गया। पहली बार बिग बॉस के इतिहास में कंटेस्टेंट्स को मोबाइल फोन्स अलाउड किए थे। वो फोन्स का इस्तेमाल कर सकते थे और उनके बीच पहली बार ही बाहरवाला सदस्य भी रहा। इस सदस्य को बिग बॉस ने कई अधिकार दिए लेकिन ये कन्सेप्ट बुरी तरह से पिट गया। बाहरवाला कंटेस्टेंट ना तो घर में कोई बवाल मचा पाया और ना ही वो बाहर से आई जानकारी का ठीक से इस्तेमाल कर पाया।

2. टॉप 5 में पहुंचे बेकार के कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के इस बार के सीजन को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि इस बार शो के टॉप 5 में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स भी रहे जो एक दम बेकार थे। जिन्होंने घर में कुछ भी नहीं किया जबकि उनसे पहले बाहर हो गए कंटेस्टेंट्स को उनकी जगह टॉप 5 में होना चाहिए था।

3. बिग बॉस ने दिखाई बायसनेस

मेकर्स की तरफ से कुछ लोगों को फेवर किया गया। पूरे सीजन में कुछ कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने अपनी हिट लिस्ट में रखा। हर वीकेंड का वार पर उन्हें फालतू का टारगेट किया गया। एक के बाद अनफेयर एविक्शन्स के चलते लोगों ने शो को बॉयकॉट करना शुरू कर दिया।

4. शो में कोई रोमांस नहीं

बिग बॉस का पहला ऐसा सीजन रहा जिसमें किसी कंटेस्टेंट का लव अफेयर देखने को नहीं मिला। ना तो किसी कंटेस्टेंट के बीच आंखों ही आंखों में इशारे देखने को मिले और ना ही शो में कोई जोड़ी बनी।

5. शो के होस्ट सलमान खान नहीं थे

इस बार के सीजन की कमान मेकर्स ने बॉलीवुड के लखन यानी अनिल कपूर को दी थी लेकिन सलमान खान के स्टेैंडर्ड को अनिल मैच नहीं कर पाए और शो की शुरुआत में ही कई लोगों ने इसे पसंद नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के इन 5 एविक्शन को देखकर आया चक्कर, 2 को बताया जा रहा था शो का विनर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो