whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'त्रिदेव' की Sonam Khan कौन? जो Bigg Boss OTT 3 में करेंगी एंट्री, पीक पर छोड़ दी थी इंडस्ट्री

Sonam Khan In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस OTT का तीसरा सीजन 21 जून से जियो सिनेमा पर दस्तक देने जा रहा है। खबर है कि शो में एक्ट्रेस सोनम खान की एंट्री होगी। आइए जानते हैं कि कौन हैं सोनम खान?
10:38 AM Jun 12, 2024 IST | Jyoti Singh
 त्रिदेव  की sonam khan कौन  जो bigg boss ott 3 में करेंगी एंट्री  पीक पर छोड़ दी थी इंडस्ट्री
Sonam Khan In Bigg Boss OTT 3.

Sonam Khan In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस OTT 3 की जब से अनाउंसमेंट हुई है, शो को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। पहले खबर आई कि इस बार शो सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करेंगे। अब खबर है कि बिग बॉस OTT 3 में एक्ट्रेस सोनम खान एंट्री लेने वाली हैं। इस शो के जरिए सोनम करीब 30 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी। हालांकि इस खबर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। दरअसल, बिग बॉस OTT 3 के लिए मेकर्स ने अभी तक कंटेस्टेंट्स के नाम अनाउंस नहीं किए हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं सोनम खान?

एक फिल्म से बन गईं स्टार

अगर आप 80 के दशक की फिल्मों के शौकीन रहे हैं तो पहचान गए होंगे कि सोनम खान कौन हैं? फिल्म 'त्रिदेव' से रातों-रात पॉपुलर हो चुकीं सोनम खान बेहतरीन एक्ट्रेस हुआ करती थीं। उनका गाना 'तिरछी टोपी वाले' काफी फेमस हुआ था। ये फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी। इसके बाद सोनम ने कई फिल्मों में काम किया। आलम ये था कि उनके पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं थी।

ETimesTrendsetters: 'Tridev' actress Sonam took Bollywood by storm with her  alluring looks | Photogallery - ETimes

यह भी पढ़ें: दूसरे पति के लीगल नोटिस से घबराईं Dalljiet Kaur, पहुंची ससुराल, क्या बच पाएगी शादी?

करियर के पीक पर छोड़ी इंडस्ट्री

सोनम खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर चल गया था। उनका करियर पीक पर था कि 1991 में उन्होंने फिल्म 'त्रिदेव' के डायरेक्टर राजीव राय से शादी रचा ली। उन्हें आखिरी बार साल 1994 में फिल्म 'इंसानियत' में देखा गया था। शादी के बाद सोनम ने न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी बल्कि वो देश छोड़कर विदेश में बस गईं। हालांकि उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई। शादी के 15 साल बाद साल 2016 में सोनम कपूर ने राजीव राय से तलाक ले लिया।

इंडस्ट्री में करना चाहती हैं कमबैक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम खान अब इंडस्ट्री में कमबैक करने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस अनिल कपूर के नए शो बिग बॉस OTT 3 में कंटेस्टेंट बनकर इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। उनके फैंस को जब से इस गुड न्यूज का पता चला है तो वो सोनम खान के कमबैक को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हालांकि एक्ट्रेस की ओर से इन खबरों पर कोई ऑफिशियल रिएक्शन नहीं आया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो