खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के TOP 5 कंटेस्टेंट्स कौन, सामने आ गई लिस्ट

Bigg Boss OTT 3 Top 5 Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 का विजेता कौन बनेगा, इसे लेकर अब काफी अटकलें लगाई जा रही हैं, शो में अब सिर्फ 9 कंटेस्टेंट्स बचे हैं जिनमें से कोई एक शो को जीतेगा। ऐसे में अब एक लिस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जो बता रही हैं कि शो को कौन सा कंटेस्टेंट जीत सकता है। आखिर कौन है वो कंटेस्टेंट जो शो को जीत सकता है, इस रिपोर्ट में जानिए।
01:34 PM Jul 24, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Top 5 Contestants
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Top 5 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही अब शो के टॉप 5 को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। कौन से कंटेस्टेंट्स होंगे टॉप 5 में इसे लेकर अब लोग अपनी-अपनी राय शेयर करने लगे हैं। अब शो में सिर्फ 9 कटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें से कोई एक शो का विजेता बनेगा। अब शो में टॉप 5 को लेकर 'द खबरी' ने बड़ा दावा किया है। अपनी लिस्ट शेयर करते हुए अब 'द खबरी' ने शो के टॉप 5 बताए हैं जो ऑडियंस के वोटों के हिसाब से भी है और मेकर्स की अपनी पसंद भी शामिल है। कौन जीतेगा शो चलिए इस रिपोर्ट में जानते हैं।

Advertisement

लवकेश कटारिया होंगे ऑडियंस के विनर?

'द खबरी' की लिस्ट के मुताबिक वोटों के मामले में लवकेश कटारिया का दूर-दूर तक कोई तोड़ नहीं है। एल्विश यादव की आर्मी और लवकेश के खुद के फैंस उन्हें भर-भर के वोट्स दे रहे हैं। नॉमिनेशन में जब भी लवकेश कटारिया का नाम आ रहा है, वो सभी कंटेस्टेंट्स को बड़े मार्जन से मात दे रहे हैं। पॉपुलेरिटी के मामले में लवकेश का कोई जवाब नहीं है। इसलिए लिस्ट में नंबर 1 पर लवकेश कटारिया हैं जिन्हें ऑडियंस की तरफ से ह्यूज सपोर्ट मिल रहा है। हालांकि मेकर्स की चॉइस में लवकेश का नाम नहीं आ रहा है।

सना मकबूल होंगी मेकर्स की विनर?

इसी लिस्ट में दूसरे नंबर पर सना मकबूल हैं जिनके चांस शो को जीतने के सबसे ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। वोटों के मामले में सना मकबूल जहां दूसरे नंबर पर हैं वहीं मेकर्स की चॉइस के मामले में वो पहले नंबर पर हैं। यानी शो को जीतने के लिए वो मेकर्स की पहली पसंद बताई जा रही हैं। सना मकबूल हर मुद्दे पर अपनी काफी स्टॉन्ग पर्सेनेलिटी को दर्शकों के सामने दिखाते हुए नजर आई हैं।

Advertisement

रणवीर शौरी को मेकर्स का सपोर्ट

तीसरे नंबर पर रणवीर शौरी का नाम है जिन्हें ऑडियंस के वोट्स भले ही उतने ना मिले लेकिन मेकर्स के टॉप 3 में रणवीर का नाम जरूर शामिल है। रणवीर को मेकर्स काफी पसंद करते हैं जिसकी वजह है उनका गेम में हमेशा योगदान देते रहना।

साई केतन राव भी टॉप 3 में?

ऑडियंस के वोटों के आधार पर साई केतन राव को नंबर 3 का स्पॉट मिला है। साई केतन राव को जनता बाहर से काफी पसंद कर रही है, वो पहले दिन से घर के अंदर बिल्कुल एक जैसे ही रहे हैं। जैसे वो पहले दिन थे बिल्कुल वैसे ही साई केतन आज भी हैं। उनके बर्ताव में जरा भी बदलाव नहीं आया है।

टॉप 5 में अरमान मलिक भी?

अरमान मलिक को जहां जनता की तरफ से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है वहीं मेकर्स की वो फेवरेट चॉइस बने हुए हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह रही है अरमान का शो को लगातार कंटेंट देते रहना। अरमान घर में कुछ ना कुछ कलेश करते ही रहते हैं जिससे उनका स्क्रीन टाइम घर में सबसे ज्यादा होता है।

नंबर 4 पर विशाल पांडे?

मेकर्स के हिसाब से विशाल पांडे शायद टॉप 5 में नहीं होंगे लेकिन जनता के वोटों की बात करें तो वो नंबर 4 का रैंक डिजर्व करते हैं। विशाल को फैंस का काफी सपोर्ट है वो लगातार घर में अपनी गेम भी दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Adnaan Shaikh ने Bigg Boss OTT 3 में रचा इतिहास, 1 हफ्ते में ही बना दिया खास रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3lovekesh katariaSana Makbulvishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement