खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: वो 5 कंटेस्टेंट्स जो नॉमिनेट होकर भी नहीं जाएंगे घर, 1 को तो बताया जा रहा विनर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का रोमांच दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब कंटेस्टेंट्स खुलकर एक दूसरे के आमने-सामने हो गए हैं। चाहे वो सना मकबूल हों या फिर विशाल पांडे को थप्पड़ मारने वाले अरमान मलिक, हर किसी का गेम अब घरवालों और कंटेस्टेंट्स के सामने खुल गया है। ऐसे में जानिए बिग बॉस के घर के 5 कंटेस्टेंट जो नॉमिनेट होकर भी फिलहाल घर से बेघर नहीं होंगे।
05:43 PM Jul 13, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Strong Contestants
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए ड्रामा देखने को मिल रहा है। कंटेस्टेंट्स ने भी खुलकर एक दूसरे के खिलाफ गेम खेलना शुरू कर दिया है। घर में फिलहाल दो ग्रुप बने दिखाई दे रहे हैं। एक ग्रुप है अरमान मलिक, रणवीर शौरी, साई केतन, सना सुल्तान, कृतिका मलिक,चंद्रिया दीक्षित और दीपक चौरसिया का वहीं दूसरे ग्रुप में शिवानी कुमारी, सना मकबूल, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे हैं। रैपर नैजी का फिलहाल समझ नहीं आ रहा है कि वो किस तरफ हैं। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं घर के 5 ऐसे कंटेस्टेंट्स जो अभी नॉमिनेट होंगे भी तो घर से बेघर नहीं होंगे।

Advertisement

1. लवकेश कटारिया

बिग बॉस ओटीटी 3 में फिलहाल लवकेश 'बाहरवाला' कंटेस्टेंट हैं। जाहिर है लवकेश ऑटोमेटिकली सेव हो जाएंगे अगर वो नॉमिनेट होते भी हैं तो। इसके अलावा लवकेश कटारिया की गेम फिलहाल फैंस को काफी पसंद आ रही है। उन्हें बाहर से सीधा एल्विश यादव के फैंस का सपोर्ट मिल रहा है।

2. रणवीर शौरी

Advertisement

घर में रणवीर शौरी इस वक्त काफी बैलेंस बनाकर चल रहे हैं। वो सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बात करते हैं। हर मुद्दे पर रणवीर अपनी राय रखते हैं। अरमान मलिक के ग्रुप में होने के बावजूद वो गलत को गलत और सही को सही कहते हैं। ऐसे में रणवीर भी इस वक्त घर के अंदर काफी स्ट्रॉन्ग गेम खेल रहे हैं।

3. कृतिका मलिक

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक अब घर में खुलकर अपने दुश्मनों के खिलाफ उतर आई हैं। कृतिका अब तक बहुत शांत नजर आ रही थीं लेकिन अब वो अरमान मलिक के पीछे नहीं बल्कि उनसे एक कदम आगे होकर ही गेम खेलने लगी हैं। ऐसे में कृतिका मलिक भी फिलहाल इतनी जल्दी घर से बेघर नहीं होंगी।

4. साई केतन

साई केतन राव पहले दिन से एक ही जैसा कैरेक्टर पकड़े हुए हैं। वो फर्स्ट डे से गलत चीजों पर स्टैंड ले रहे हैं। साई केतन की गेम काफी अच्छी लग रही है। इसके अलावा उनके बहुत सारे फैंस भी बाहर मौजूद हैं जो उन्हें चीयर कर रहे हैं।

5. सना मकबूल

सना मकबूल की भी गेम इस वक्त काफी अच्छी लग रही है। वो अब तक सबसे बनाकर चल रही थीं लेकिन अब सना खुलकर अपनी बातें रखने लगी हैं। वो अरमान मलिक और कृतिका मलिक से भी अब खुलकर दुश्मनी निभाने लगी हैं। ऐसे में सना मकबूल भी अगर नॉमिनेट होती हैं तो घर से कहीं भी नहीं जाएंगी।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement