whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से 5 दिन पहले शो को मिले TOP 7, इस कंटेस्टेंट को बताया जा रहा शो का विनर

Bigg Boss OTT 3 TOP 7 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को है, ऐसे में शो के मेकर्स ने अब घर में डबल एविक्शन कर दिया है। शिवानी के बाद अब विशाल पांडे को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। यानी अब बिग बॉस ओटीटी 3 को टॉप 7 खिलाड़ी मिल चुके हैं।
07:36 AM Jul 27, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  फिनाले से 5 दिन पहले शो को मिले top 7  इस कंटेस्टेंट को बताया जा रहा शो का विनर
Bigg Boss OTT 3 TOP 7 Contestants

Bigg Boss OTT 3 TOP 7 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में अब एक हफ्ते से भी कम का समय रह गया है। बिग बॉस मेकर्स ने इस बार फिनाले को शुक्रवार के दिन रखा है। शो का फिनाले 2 अगस्त को होना है, ऐसे में अब कोई एक कंटेस्टेंट ही शो की ट्रॉफी जीतेगा। घर से अब एक के बाद एक कई एविक्शन देखने को मिल रहे हैं।

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में घर से शिवानी कुमारी एविक्ट हो गईं। इतना काफी नहीं था कि बिग बॉस ने एक और एविक्शन कर दिया। जी हां, अब घर से विशाल पांडे भी एविक्ट हो गए हैं। शिवानी के बाद बिग बॉस ने विशाल पांडे को भी देर रात एविक्ट कर दिया है, यानी अब बिग बॉस ओटीटी 3 में टॉप 7 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर टॉप 7 में कौन-कौन कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं।

1. लवकेश कटारिया

लवकेश कटारिया को बाहर से फैंस का काफी सपोर्ट है। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव सीधा-सीधा लवकेश को जिताने के लिए अपने सभी फैंस से वीडियो के जरिए अपील कर चुके हैं। यही वजह है कि लवकेश कटारिया को पॉपुलैरिटी चार्ट में सबसे ज्यादा वोट्स भी मिलते हैं। खबरों की मानें तो शो की ट्रॉफी जीतने के सबसे बड़े दावेदार अगर कोई माने जा रहे हैं तो वह लवकेश कटारिया ही हैं।

2. सना मकबूल

भले ही वीकेंड के वार पर सबसे ज्यादा क्लास सना मकबूल की लगाई जाती हो, लेकिन सना अपने प्वाइंट्स को लेकर काफी क्लियर रहती हैं। सना मकबूल शो को जीतने की सबसे अहम दावेदार हैं। उन्हें बाहर से फैंस का भी काफी सपोर्ट मिल रहा है। सबसे बड़ी बात है कि न्यूट्रल ऑडियंस भी सना को काफी पसंद कर रही है।

3. रणवीर शौरी

रणवीर शौरी को पहले दिन से ही मेकर्स का सपोर्ट मिलता आया है। उन्हें कभी उनकी गेम के लिए मेकर्स द्वारा डांट फटकार नहीं लगाई गई है। रणवीर खेल में पहले दिन से ही काफी एक्टिव भी हैं। यही वजह है कि रणवीर भी इस रेस में अपनी स्ट्रॉन्ग दावेदारी पेश करते हैं।

4. अरमान मलिक

अरमान मलिक ने पहले दिन से ही अपनी गेम खुलकर खेली है। उन्हें जो-जो बातें खटकी हैं, उन्होंने तुरंत उनका विरोध किया है। अरमान मलिक भी गेम में काफी एक्टिव रहे हैं।

5. नेजी

रैपर नेजी भी यहां तक पहुंचे हैं, इसलिए उनमें भी एक एक्स फैक्टर है। हालांकि बाहर से भी नेजी को काफी सपोर्ट मिला है, लेकिन यह बात भी सच है कि घर के अंदर भी सभी के साथ बनाकर चलने की वजह से नेजी बहुत कम बार ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं।

6. साई केतन राव

साई केतन राव पहले दिन से ही गेम में एक जैसे रहे हैं। अपने प्वाइंट्स को लेकर साई हमेशा डंके की चोट पर चीजें करते आए हैं। साई केतन राव भी यहां तक पहुंचे हैं, जिसकी एक बड़ी वजह उनका कम बार नॉमिनेट होना है।

7. कृतिका मलिक

कृतिका मलिक अपने पति अरमान मलिक की परछाई बनकर शो में चली हैं। उनके खुद के ज्यादा मुद्दे हुए नहीं हैं। कृतिका 4-5 हफ्तों में सिर्फ 1 बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप कन्फर्म? एक इवेंट में आकर भी दोनों ने एक दूसरे को किया इग्नोर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो