खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik की वाइफ पर आया इस यूट्यूबर का दिल, बोला- मैं तो सिर्फ उनके लिए...

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक बेघर हो चुकी हैं। हालांकि दूसरी पत्नी कृतिका अभी भी शो में मौजूद हैं, और उनके गेम को स्ट्रॉन्ग माना जा रहा है। इस बीच घर के एक सदस्य ने उन्हें लेकर हैरान करने वाला स्टेटमेंट दिया है।
10:13 AM Jul 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार सेलिब्रिटी से ज्यादा यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को शामिल किया गया है। शो में अरमान मलिक भी अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए। हालांकि उनकी पहली पत्नी पायल मलिक को इस हफ्ते घर से बेघर होना पड़ गया। अब घर में कृतिका मलिक बची हैं। इस बीच विशाल पांडेय ने कृतिका को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दे दिया है, जो आपको भी हैरान कर सकता है। ये तो हम सब जानते हैं कि शो में अरमान मलिक और विशाल पांडेय की अनबन कई बार देखने को मिली है। दोनों में कई बार छोटे-बड़े झगड़े भी हुए हैं। हालांकि एक टास्क के दौरान अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने विशाल का पूरा सपोर्ट किया था। अब विशाल की बातों से लग रहा है कि वो शायद उन्हें पसंद करने लगे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि उनके स्टेटमेंट से झलक रहा है।

Advertisement

विशाल ने दिया हैरान करने वाला स्टेटमेंट

दरअसल, शो में घरवालों से बातचीत के दौरान विशाल पांडेय ने अरमान मलिक को चुगली वाली आंटी करार दे दिया है। एक एपिसोड के दौरान विशाल ने कहा, 'अरमान मलिक तो चुगली वाली आंटी बन चुके हैं। मैं तो वहां सिर्फ कृतिका भाभी के लिए बैठता हूं। वो मुझे अच्छी लगने लगी हैं।' विशाल का ये रिएक्शन जैसे ही सामने आया तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। हालांकि कुछ लोग विशाल को डिफेंड भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शिवानी कुमारी को बचपन में थी ये गंदी लत, शादी को लेकर भी किया शॉकिंग खुलासा!

Advertisement

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

विशाल पांडे के स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'विशाल भाई को हमेशा यूनिक चीजें पसंद आती हैं। कृतिका भाभी की तरफ से तो वैसे ही आपका प्यार एविडेंट है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाभी लवर।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अरमान भाई जरा बचकर। विशाल आपका इरादा क्या है?' वहीं कुछ यूजर्स विशाल को डिफेंड भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि विशाल कृतिका भाभी के नेचर को लेकर बात कर रहे हैं।

अरमान मलिक संग हुई थी लड़ाई

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच काफी झगड़े देखने को मिले हैं। पिछले दिनों एक एपिसोड में विशाल ने अरमान का फोन छिपा दिया था, जिससे अरमान नाराज हो गए थे। उन्होंने विशाल को काफी कुछ सुनाया था, जिसके बाद दोनों में लड़ाई होने लगती है। देखते ही देखते दोनों के बीच बहस काफी ज्यादा होने लगती है। दोनों को लड़ते देख पायल और कृतिका उनकी लड़ाई को शांत कराते हैं। बता दें कि अधिकतर घरवालों को मानना है कि विशाल घर में सेंसलेस बातें करते हैं। उनके अधिकतर तक बिना सिर-पैर वाले होते हैं।

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement