whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic के लेटेस्ट पोस्ट ने बढ़ाई यूजर्स की चिंता, बोलीं- भगवान, जब मैं मुसीबत...

Natasa Stankovic Latest Post: नताशा स्टेनकोविक इंटरनेट पर खूब एक्टिव हैं और एक्ट्रेस ने हाल ही में भी एक पोस्ट शेयर किया है, जो यूजर्स की चिंता बढ़ा रहा है। एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट देखकर लग रहा है कि वो किसी परेशानी में हैं क्या?
11:45 AM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
natasa stankovic के लेटेस्ट पोस्ट ने बढ़ाई यूजर्स की चिंता  बोलीं  भगवान  जब मैं मुसीबत
Natasa Stankovic

Natasa Stankovic Latest Post: नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। भले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भारत की टी20 विश्व कप जीत पर कोई पोस्ट शेयर किया। ना ही उन्होंने हार्दिक को लेकर कोई रिएक्ट किया, लेकिन वो लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। हालांकि अब नताशा के पोस्ट ने फिर से यूजर्स की चिंता बढ़ा दी है।

लेटेस्ट वीडियो किया शेयर

नताशा ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए नताशा ने इस पर जो कैप्शन लिखा है, वो हर किसी का परेशान कर रहा है। जी हां, सामने आए वीडियो में भले ही नताशा स्माइल कर रही हैं, लेकिन वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि God, Fix Me When i'm in the Problem and Protect me When i'm not। नताशा का ये पोस्ट देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि क्या नताशा किसी परेशान में हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

यूजर्स को हुई चिंता

जी हां, जैसे ही एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आया, तो यूजर्स ने कमेंट्स के जरिए अपनी बात रखनी शुरू कर दी। एक यूजर ने इस पर लिखा कि क्या हुआ? सब ठीक है? दूसरे यूजर ने लिखा कि कोई परेशानी है क्या? तीसरे यूजर ने कहा कि हार्दिक के बिना आपको कौन जानता है? एक और यूजर ने कहा कि आप एक हिम्मत वाली महिला है? क्या हुआ? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Natasa Stankovic

Natasa Stankovic

भारत की टी20 विश्व कप जीत पर चुप हैं नताशा

गौरतलब है कि भारत की टी20 विश्व कप जीत पर नताशा ने अब तक चुप्पी साध रखी है। ऐसे में उनको इसे लेकर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा, लेकिन एक्ट्रेस लगातार अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं। ऐसे में लोगों को ये बात खाए जी रही है कि ऐसा क्या है, जो नताशा ने भारत की टी20 विश्व कप जीत पर कुछ भी नहीं कहा और उन्होंने अपने पति को लेकर भी कोई पोस्ट शेयर क्यों नहीं किया?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

कपल को साथ देखने का सभी को इंतजार

हालांकि एक्ट्रेस का इस तरह से चुप रहना हार्दिक और उनके तलाक की खबरों को फिर से हवा दे गया। सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा तेज हो गई कि नताशा और हार्दिक अलग हो गए हैं। इसमें भी हैरानी की बात ये है कि आखिर इतनी सारी बातें हो रही हैं, लेकिन अभी तक कपल ने इस पर चु्प्पी क्यों साध रखी है? क्यों नताशा और हार्दिक दोनों में से कोई भी इस पर कुछ क्यों नहीं कह रहा है? लोगों को अब इन अफवाहों के झूठे साबित होने का इंतजार है और सभी दोनों को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं।

यह भी पढ़ें- जकूजी में म‍िली मशहूर एक्‍टर की Dead Body, इस हॉट एक्‍ट्रेस पर गहराया शक, लैपटॉप-मोबाइल जब्‍त

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो