whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Armaan Malik के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे Vishal Pandey? बिग बॉस के घर से बाहर आते ही किया खुलासा

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर आते ही विशाल पांडे ने थप्पड़ कांड पर अरमान के खिलाफ एक्शन लेने पर बात की है। जी हां, विशाल ने साफ कर दिया है कि क्या वो अरमान के खिलाफ केस दायर करेंगे या नहीं?
05:25 PM Jul 30, 2024 IST | Nancy Tomar
armaan malik के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे vishal pandey  बिग बॉस के घर से बाहर आते ही किया खुलासा
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को जल्दी ही उसका विनर मिल जाएगा। फिनाले वीक में शो का जबरदस्त माहौल बना हुआ है। इन दिनों शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से विशाल पांडे और शिवानी कुमारी का पत्ता साफ हुआ है। ऐसे में जाहिर है कि विशाल और शिवानी घर के बाहर में तमाम बातें करेंगे। वहीं, अगर इस सीजन के थप्पड़ कांड की बात करें तो विशाल ने घर से बाहर आकर इस पर बात की। जी हां, विशाल ने अपने हालिया इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है कि क्या वो अरमान मलिक पर कोई कार्रवाई करेंगे? आइए आपको बताते हैं...

अरमान के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई?

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर आने के बाद विशाल पांडे ने Filmymantra को दिए अपने इंटरव्यू में कई बातों का खुलासा किया है। इस दौरान जब विशाल से पूछा गया कि थप्पड़ कांड के चलते क्या वो अरमान पर कोई कार्रवाई करेंगे या बाद में कोई केस लेने का प्लान है, तो विशाल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि जब भी ऐसा कुछ होगा तो मैं बता दूंगा। विशाल ने कहा कि अभी मैं सोचूंगा इस बारे में।

इमोशनली सपोर्ट किसने किया?

इतना ही बल्कि इस इंटरव्यू में विशाल ने थप्पड़ कांड पर बात करते हुए आगे कहा कि सबसे पहले मैं इस पर साई को क्रेडिट देना चाहता हूं, क्योंकि उसने मुझे जरूरत से ज्यादा जकड़ कर रखा था और इसके अलावा मैंम सना मकबूल को थैंक कहना चाहता हूं क्योंकि उसमें मुझे इमोशनली बहुत सपोर्ट किया। हां, इसके बाद मुझे फील हो रहा था कि नहीं मैं ऐसा नहीं हूं और फिर वो गुस्से से ज्यादा एक इमोशन में बदल गया। इसके अलावा विशाल ने अपने मेंटल पीस पर बात करते हुए कहा कि अभी मुझे घर से बाहर आए दो ही दिन हुए हैं। मैं फोन भी बहुत कम देख रहा हूं।

जब बाहर आना ही था तो थप्पड़ मार ही देते?

इस पर विशाल ने कहा कि वो इविक्शन मेरे लिए बहुत शॉकिंग था। हां, अगर मुझे पता होता कि उसने मेरे पापा को लेकर बोला है, तो फिर मैं मार के जरूर आता। अगर मुझे कहीं ये भी कुछ भी पता लगता, तो एक थप्पड़ तो जरूर खाता, क्योंकि आपके पापा को डिसरिस्पेक्ट नहीं कर सकता। इसके बाद विशाल से सवाल किया गया कि क्या आप अरमान और कृतिका के साथ चीजें क्लियर करेंगे। इस पर विशाल ने कहा कि नहीं, कभी नहीं, मुझे उनके टच में भी नहीं रहना। मुझे अभी कुछ नहीं पता, लेकिन मैं उनसे किसी तरह के टच में नहीं रहना चाहता।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के घर के अंदर कृतिका, तो बाहर पायल का ड्रामा, Armaan Malik की बीवी ने अब कर डाला एक और फैसला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो